नोरा फ़तेही ने वेस्टर्न ड्रेस उतार कर पहन ली साड़ी, खूबसूरती देख फैंस ने भी कहा- वाह क्या बात है

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई अभिनेत्रीया छोटे कपड़े पहन कर अपने बदन की नुमाइश कर रही है वहीं दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली नोरा फतेही ने वेस्टर्न ड्रेस को उतार साड़ी पहन लिया है। आपको बता दें कि नोरा फतेही ने कम समय में ही अपनी डांसिंग की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है और उनकी खूबसूरती देखकर फैंस भी मदहोश होते रहते हैं लेकिन आमतौर पर तो नोरा फतेही वेस्टर्न ड्रेस में नजर आती है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना जो लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है उसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। दरअसल इन तस्वीरों में नोरा फतेही ने साड़ी पहन रखी है जिसको देखकर फैंस का दिल भी जोर से धड़क उठा है। आइए आपको बताते है कैसे साड़ी में नोरा ने सबका दिल जीत लिया है।

साड़ी में नोरा फतेही ने दिखाए कातिल अदाएं

नोरा फ़तेही ने वेस्टर्न ड्रेस उतार कर पहन ली साड़ी, खूबसूरती देख फैंस ने भी कहा- वाह क्या बात है

नोरा फतेही बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जो वेस्टर्न ड्रेस में भी खूबसूरत नजर आती है और अगर वह पारंपरिक परिधान पहन ले तो उनके मुकाबले की कोई भी अभिनेत्री अभी नजर नहीं आती। हाल ही में नोरा फतेही ने गोल्डन और वाइट कलर के साड़ी में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसको देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब नोरा फतेही ने साड़ी पहन कर अपनी खूबसूरत अदाओं को फैंस के सामने दिखाया हो। कुछ दिनों पहले ही गुलाबी कलर की साड़ी में नोरा फतेही ने एक इवेंट में प्रस्तुति दी थी जिसको देखकर फैंस बेहद दीवाने हुए थे और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। आइए आपको बताते हैं कैसे नोरा ने एक बार फिर से साड़ी पहनकर फैंस के दिलों को जोर से धड़का दिया है।

नोरा फतेही ने खूबसूरती से जीता फैंस का दिल

नोरा फ़तेही ने वेस्टर्न ड्रेस उतार कर पहन ली साड़ी, खूबसूरती देख फैंस ने भी कहा- वाह क्या बात है

कम वक्त में ही बॉलीवुड में नोरा फतेही ने अपनी डांसिंग स्किल से लोगों को दीवाना बना दिया है। नोरा फतेही सिर्फ डांस ही बेहतरीन नहीं करती बल्कि उनकी खूबसूरती के चर्चे भी इन दिनों हर जगह फैले हुए हैं। हाल ही में नोरा फतेही ने गुलाबी और वाइट कलर की साड़ी पहनकर जो तस्वीरें साझा की है उसमें उनकी अदाएं देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं। इन तस्वीरों में नोरा फतेही ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है जिसकी वजह से और भी खूबसूरत नजर आ रही है। फैंसी भी नोरा फतेही की अदाओं को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं। आपको बता दें कि बहुत जल्द नोरा फतेही एक बार फिर से आइटम नंबर करती हुई नजर आएंगी और फैंस भी फिल्म में उनके द्वारा किए गए आइटम नंबर को देखना खूब पसंद करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *