कैटरीना कैफ ने जड़ा अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़, इस वजह से 10 साल तक नही दिखे दोनों बड़े पर्दे पर एकसाथ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा और बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके काम की दर्शकों द्वारा भी काफी सराहना की जाती है। वही बात करें अक्षय कुमार की तो इंडस्ट्री में उनकी काफी अच्छी खासी पहचान है साथ ही उनके काम से भी सब अच्छी तरह से वाकिफ है। कैटरीना और अक्षय कुमार की जोड़ी को हमने पहले भी कई फिल्मों में साथ में देखा है जिनमें उन्होंने बहुत ही अच्छा काम किया जिसके चलते दर्शकों द्वारा उनकी फिल्में काफी पसंद की गई और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करती हुई भी नजर आई। अक्षय कुमार अपने बेहतरीन अभिनय से अपने फैंस का दिल चुराने में कभी पीछे नहीं रहते और यही कारण है कि वे अभी तक भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं और लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

10 साल तक दोनों ने साथ में नहीं किया काम

 कैटरीना कैफ ने जड़ा अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़, इस वजह से 10 साल तक नही दिखे दोनों बड़े पर्दे पर एकसाथ

पिछले समय जब अक्षय कुमार और कैटरीना अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे तब उन्होंने एक दूसरे से जुडी कई खास बातों के बारे में अपने फैंस को बताया। बता दे शों में उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे तब कपिल ने मजाक करते हुए उनसे पूछ लिया था कि 2010 तक उन्होंने काफी बेहतरीन फिल्में की और दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता था। लेकिन उसके बाद ऐसा क्या हुआ कि दोनों सीधा इतने सालों बाद साथ में नजर आ रहे हैं। तब अक्षय ने यह बात कैटरीना कैफ पर डाल दी और कैटरीना भी इस बात का कोई जवाब नहीं दे पाई जिसके चलते हैं कयास लगाए जा सकते हैं कि दोनों के बीच कोई बात जरूर हुई थी जिसकी वजह से दोनों साथ में नजर नहीं आए। हालांकि दोनों की दोस्ती को भी आसानी से देखा जा सकता है जिसके चलते दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा संबंध साझा करते हैं।

कैटरीना ने मारा था अक्षय को तमाचा

 कैटरीना कैफ ने जड़ा अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़, इस वजह से 10 साल तक नही दिखे दोनों बड़े पर्दे पर एकसाथ

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी एक दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर काफी हिट है जिसके चलते दर्शक उन्हें देखना काफी पसंद भी करते हैं। बता दें 2007 में आई फिल्म ‘वेलकम’ में कैटरीना ने एक सीन में अक्षय को थप्पड़ मारा था जिसको करने में वह बेहद झिझक रही थी लेकिन उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट के चलते यह किया। हालांकि उसके बाद दोनों साथ में नजर नहीं आए लेकिन अब दोनों ने सूर्यवंशी फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की और इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया। जिसके चलते फिल्म में कैटरीना को अक्षय को थप्पड़ मारना था और वे फिर से इसे करने में काफी हिचकिचा रही थी लेकिन उन्होंने जब थप्पड़ मारा तो उसकी क्लिप्स सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई और बात करें फिल्म की तो बहुत ही शानदार प्रदर्शन करती हुई फिल्म बड़े पर्दे पर छाई रही और करोड़ों की कमाई की। इस तरह एक और बार अक्षय और कैटरीना की जोड़ी हिट साबित हुई साथ ही दर्शकों ने भी फिल्म की काफी सराहना की।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *