विराट करवाएगा पाखी की डिलीवरी, प्रोमो देख भड़के दर्शकों ने कहा- पारिवारिक शो में दिखाए देवर भाभी के गलत संबंध

‘गुम है किसी के प्यार में’ धारावाहिक स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। यह सीरियल एक लव स्टोरी को दर्शाता है जिसमें तीन लोगों के बीच आपसी प्यार को दिखाया जाता है जिसके चलते उनके सामने आने वाली मुसीबतों से वे हर प्रकार से लड़ते हैं और उसका सामना करते हैं। यह देख दर्शक भी इस शो को काफी पसंद करते हैं। शो में हाल ही में कुछ ऐसी घटनाएं होने वाली है जिसको देख फैंस अभी से उस पर सवाल उठा रहे हैं। बता दे शों में वैसे तो पाखी और विराट के संबंधों के बारे में दिखाते हैं जबकि ये देवर भाभी का किरदार निभा रहे हैं फिर भी पाखी विराट से ही प्यार करती है और उसे अपना बनाने की कोशिश करती है। हाल ही में दिखाए गए शो के प्रोमो को देख फैंस उस पर भड़क रहे हैं और उस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

पारिवारिक शो में ऐसे मुद्दों को दिखाने पर उठे सवाल

विराट करवाएगा पाखी की डिलीवरी, प्रोमो देख भड़के दर्शकों ने कहा- पारिवारिक शो में दिखाए देवर भाभी के गलत संबंध

शो मे विराट और सई पति पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं और पाखी उनके बीच में दरार डालने की कोशिश करती रहती हैं। शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी सई और विराट के बच्चे को जन्म देने वाली हैं और बच्चे से जुड़ी कई चीजों के बारे में भी धारावाहिक में दर्शाया जाएगा। लेकिन हाल ही में दिखाया गया है कि विराट ही पाखी की डिलीवरी करवाएगा जिसे देख दर्शक काफी भड़क रहे हैं और यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पारिवारिक शो में यह सब दिखाना उचित नहीं है जहां एक देवर अपनी भाभी की डिलीवरी करवा रहा है और उसकी पत्नी सई उसे वीडियो कॉल पर इंस्ट्रक्शन दे रही हैं। जिसके बाद लोगों ने सीरियल पर कई सवाल उठाए और फैमिली शो में यह सब ना दिखाने की मांग करते नजर आए। कई लोगों ने कहा कि शो को बड़े बुजुर्ग और महिलाएं एक साथ देखते हैं तो उन पर इसका सही प्रभाव नहीं पड़ेगा जो शो के लिए भी उचित नहीं है।

‘3 इडियट्स’ फिल्म की कर रहे हैं कॉपी

विराट करवाएगा पाखी की डिलीवरी, प्रोमो देख भड़के दर्शकों ने कहा- पारिवारिक शो में दिखाए देवर भाभी के गलत संबंध

जैसा कि हम ने बताया कि धारावाहिक में विराट पाखी की डिलीवरी करवाएगा क्योंकि घर में कोई नहीं होता है जो पाखी को हॉस्पिटल ले जाए और बाहर काफी तेज बरसात हो रही होती जिसके चलते एंबुलेंस भी नहीं आ पाती है और पाखी का डिलीवरी टाइम काफी नजदीक आ जाता है जिसके चलते सई विराट को वीडियो कॉल पर डिलीवरी के इंस्ट्रक्शन देती है और विराट उन्हें फॉलो करता हुआ पाखी की डिलीवरी करवाता हुआ नजर आता है। यह सारा दृश्य पहले आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में भी देखा जा चुका है जिसके चलते लोग मेकर्स पर फिल्म की कॉपी करने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं और उन्हें शो में यह सब ना दिखाने की मांग भी करते दिखाई दे रहे हैं। दर्शकों के मुताबिक शो में ऐसी चीजें दिखाना स्वभाविक नहीं है ना ही हर परिवार के लोग साथ में यह सब देख सकते हैं जिसके चलते शो पर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *