उर्मिला मातोंडकर ने श्रीदेवी की प्रेगनेंसी का किया बड़ा खुलासा, प्रेगनेंसी की गंभीर हालत में भी कर रही थी शूटिंग

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी प्रचलित अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। अपने समय में इन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी जिसके चलते इन्हे काफी लोकप्रियता भी मिली। अपनी खूबसूरती के कारण उर्मिला ने सभी दर्शकों का दिल जीता और सभी को अपनी और आकर्षित करती नजर आई। बात करें उर्मिला मातोंडकर और श्रीदेवी की दोस्ती की तो दोनों काफी अच्छी दोस्त थी। साथ ही आप सब ने उन्हें ‘जुदाई’ फिल्म में साथ में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाते भी देखा होगा। फिल्म के दौरान भी दोनों की काफी अच्छी जान पहचान हुई जिसके चलते दोनों की दोस्ती और गहरी होती चली गई। फिल्म बड़े पर्दे पर काफी बड़ी हिट रही और लोगों ने फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जिसके चलते आज भी लोग इस फिल्म की सराहना करते नहीं थकते।

उर्मिला रियलिटी शो कर रही हैं जज

उर्मिला मातोंडकर ने श्रीदेवी की प्रेगनेंसी का किया बड़ा खुलासा, प्रेगनेंसी की गंभीर हालत में भी कर रही थी शूटिंग

उर्मिला मातोंडकर जब बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी तब लोग उन्हें काफी पसंद भी करते थे। लेकिन जैसे-जैसे वे अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त होती चली गई उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेना शुरू किया। जिसके चलते एक समय ऐसा आया जब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गई और अब उन्होंने जिंदगी की एक नई शुरुआत छोटे पर्दे से की है। बता दे उर्मिला रियलिटी शो ‘डीआईडी सुपर मॉम’ की जज हैं जिसमें वे अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। साथ ही दर्शकों को वे छोटे पर्दे पर देखने को मिल रही हैं जिसके चलते उनके फैंस उनकी काफी तारीफ करते है। शो के दौरान उर्मिला ने श्रीदेवी की प्रेगनेंसी के बारे में कई बड़े खुलासे किए। खबरें आ रही हैं कि श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर उनके शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जल्द ही नजर आने वाली हैं जाह्नवी के फैंस भी उन्हें शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

श्रीदेवी ने प्रेग्नेंसी में की जुदाई फिल्म की शूटिंग

उर्मिला मातोंडकर ने श्रीदेवी की प्रेगनेंसी का किया बड़ा खुलासा, प्रेगनेंसी की गंभीर हालत में भी कर रही थी शूटिंग

उर्मिला मातोंडकर और श्रीदेवी काफी अच्छी दोस्ती साझा करती थी जिसके चलते दोनों को काफी जगह साथ भी देखा जाता था और दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आती थी। बता दे हाल ही में उर्मिला ने अपने शो में श्रीदेवी से संबंधित कई बातें दर्शकों को बताई। उन्होंने बताया जब वे जुदाई फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी और जाह्नवी कपूर उनके पेट में थी लेकिन इस गंभीर हालत में भी उन्होंने अपने काम से ब्रेक नहीं लिया और कैसे जैसे उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्म जब रिलीज हुई थी उसके कुछ दिन बाद ही श्रीदेवी ने जाह्नवी को जन्म दिया जिसके चलते उर्मिला उनके काफी करीब है और उनसे काफी ज्यादा जुड़ी हुई है। उर्मिला ने बताया कि शूटिंग के दौरान श्रीदेवी को काफी संघर्ष भी करने पड़े थे लेकिन उन्होंने उन सब से हार नहीं मानी और अपने काम में आगे बढ़ती चली गई जो हर किसी के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *