आमिर खान बनाना चाहते हैं ‘महाभारत’ पर फिल्म, इस वजह से डरते हैं फिल्म बनाने से

आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्में दी है और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी रही है। जिसके चलते उनकी लोकप्रियता के चर्चे रहते हैं। आमिर खान का फिल्मी करियर काफी संघर्ष संघर्ष भरा रहा लेकिन जब उन्हें सफलता हासिल हुई तब उन्हें कामयाबी के शिखर पर पहुंचने से कोई नहीं रोक सका। आमिर खान की अधिकतर फिल्में बड़ी हिट हुई है और दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद की गई जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी लेकिन उनके द्वारा दिए गए कई बयानों की वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा जो उनके करियर के लिए खतरा बनता जा रहा और यही कुछ कारण है जिसकी वजह से उनकी आगामी फिल्म पर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है और लोग फिल्म को ना देखने की मांग भी करते नजर आ रहे हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकॉट करने की हो रही हैं मांग

आमिर खान बनाना चाहते हैं ‘महाभारत’ पर फिल्म, इस वजह से डरते हैं फिल्म बनाने से

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जो 11 अगस्त यानी राखी के दिन रिलीज होगी और इसी दिन अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज होगी और दोनों फिल्में एक दूसरे को काफी तेजी से टक्कर देती नजर आ रही है। इन दिनों आमिर खान और करीना कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं जिसके चलते वे इवेंट और शोज में जाते हुए भी नजर आ रहे हैं। लेकिन आमिर खान का अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ रहा जिसके चलते लोग उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग लगातार कर रहे हैं और सभी सोशल मीडिया पर यह कहते नजर आ रहे हैं कि आमिर की फिल्म को कोई नहीं देखेगा। बता दे आमिर ने आपत्तिजनक बयान दिए जिसके चलते अब उनकी फिल्म को भी यह सब भुगतना पड़ रहा है जिसके चलते फिल्म की छवि खराब हो रही है साथ ही फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स की भी छवि पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

20 साल लगेंगे ‘महाभारत’ बनाने में

आमिर खान बनाना चाहते हैं ‘महाभारत’ पर फिल्म, इस वजह से डरते हैं फिल्म बनाने से

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आमिर खान कई इंटरव्यू में भी सब के सवालों का जवाब देते नजर आए जिसके चलते इस समय वे काफी चर्चा का विषय भी बने हुए हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने दिल की ख्वाहिश बताते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि महाभारत पर एक फिल्म बनाए। हालांकि इस से डरते भी हैं कि कहीं वे हिंदू धर्म को चोट ना पहुंचा दें इस वजह से वे फिल्म को बनाने में कतरा रहे हैं। साथ ही उन्हें अभी फिल्म को बनाने के लिए मंजूरी भी नहीं मिली। इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया कि उन्हें फिल्म बनाने के लिए पूरे 20 साल लगेंगे क्योंकि 5 साल उन्हें महाभारत को पढ़ने और समझने में लगेंगे। जिसके बाद ही वे अपनी फिल्म पर काम कर पाएंगे और उसमें काफी समय लग जाएगा। जैसा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए कहा जिस को बनाने में उन्हें 14 साल लग गए। हालांकि देखना यह रहेगा कि वे महाभारत पर काम करते हैं या नहीं और लोगों की इस पर किस प्रकार की प्रतिक्रिया आएंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *