जाह्नवी कपूर ने पहने ऐसे कपड़े की एयरपोर्ट पर देखते रह गये लोग, कृति सेनन की फटी जींस ने भी खिचा सबका ध्यान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी एक्टर्स अपनी अदाकारी और अपने लुक्स की वजह से जाने जाते हैं जिनको लोग अलग-अलग तरह से फॉलो भी करते हैं। इंडस्ट्री में सभी अपने काम को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और अपने फैंस के लिए उन्हें खुश रखने का हर तरीका अपनाते नजर आते हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सभी कलाकारों ने अपने अलग-अलग रूप से पहचान बनाए हुई हैं जिसके चलते उनकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। बात करें इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की तो उन्होंने सबके दिलों पर राज करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जिसके चलते आज इतनी लोकप्रिय हो चुकी हैं कि उन्हें अपनी फिल्म में लीड मेल एक्ट्रेस को लेने की भी जरूरत नहीं पड़ती। लोगों की मानसिकता बदल चुकी है जिसके रहते सब अपने बलबूते पर बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसी ही दो अभिनेत्रियों की जिन्होंने अपने लुक्स और एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज किया और सभी के द्वारा पसंद भी की गई।

जाह्नवी कपूर ने जिम ड्रेस में फ्लॉन्ट की बॉडी

जाह्नवी कपूर ने पहने ऐसे कपड़े की एयरपोर्ट पर देखते रह गये लोग, कृति सेनन की फटी जींस ने भी खिचा सबका ध्यान

जाह्नवी कपूर जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपने लिए बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली साथ ही उनके व्यवहार को भी उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है जिसकी वजह से वे काफी सुर्खियों में भी बनी रहती है। जाह्नवी कपूर आए दिन जिम ड्रेस में स्पॉट होती रहती हैं जहा पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने से पीछे नहीं हटते और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती है। जाह्नवी कपूर ने अपनी बॉडी बहुत अच्छे से मेंटेन की हुई है जिसके चलते हमेशा बोल्ड और हॉट लुक्स को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी दिखाई देती हैं जिसके चलते फैंस उनके लुक्स की काफी तारीफ भी करते है। जानवी के अभिनय की बात करें तो उसमें भी काफी काबिल हो चुकी है साथ ही अपने हर किरदार को भी बहुत ही अच्छे से निभाती नजर आती हैं जो उनके फैंस को काफी प्रभावित करता है।

कृति सेनन आई डिसेंट लूक में नजर

जाह्नवी कपूर ने पहने ऐसे कपड़े की एयरपोर्ट पर देखते रह गये लोग, कृति सेनन की फटी जींस ने भी खिचा सबका ध्यान

कृति सेनन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। हालांकि वे इंडस्ट्री की किसी फैमिली से बिलोंग नहीं करती। उन्होंने खुद की मेहनत से अपने लिए यह मुकाम हासिल किया जहां वे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। साथ ही उनके किरदार को भी फैंस और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है जिसके चलते उनकी फिल्में सुपरहिट होती हैं। कृति इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से थोड़ा दूर है क्योंकि वे अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी रहती है जिसके चलते वे खुद को भी पूरा समय देती है। बात करें उनके लुक्स की तो कृति के सभी फैंस दीवाने हैं क्योंकि वे बेहद खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में कृति एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। जहां उन्होंने जींस और डेनिम जैकेट से अपने लुक को कंप्लीट किया जिसमें काफी प्यारी लग रही थी और उनकी क्यूटनेस उनके चेहरे से झलक रही थी जिसको देख फैंस उनकी तस्वीरों को भी काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी काफी प्रशंसा करते भी नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *