रूबीना ने मोहित मलिक को दिया करारा जवाब, कहा– अपना गुस्सा निकालने के लिए लेते है निशाने पर

रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और बेहद खूबसूरत अदाकारा है। रुबीना ने बहुत ही कम समय में अपने लिए यह बड़ी सफलता हासिल की है। रुबीना के काम की बात करें तो उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया जो काफी प्रचलित भी रहे और लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए जिसके चलते उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई। रुबीना ‘बिग बॉस’ की भी विनर रह चुकी है जहां वे लोगों के दिल को भी जीतते हुए नजर आई। बता दे रुबीना अपने फैसलों को लेकर बेहद साफ रहती हैं और सीधा कहती हैं, उन्हें किसी भी बात को घुमाने की जरूरत ही नहीं पड़ती। ऐसा ही कुछ इन दिनों हुआ जब वे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने को कंटेस्टेंट पर भड़कती हुई नजर आई और लोगों को उनका स्वरूप काफी पसंद भी आया।

स्टंट के दौरान हुई गर्मा गर्मी

रूबीना ने मोहित मलिक को दिया करारा जवाब, कहा– अपना गुस्सा निकालने के लिए लेते है निशाने पर

रूबीना दिलैक इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही है जहां वे बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रही हैं और लोग उन्हें देख काफी खुश भी हो रहे हैं क्योंकि वे हर स्टंट को बेहद मेहनत करके पूरा करती हैं और आगे बढ़ती हुई भी नजर आती है। यह देख उनके फैंस को भी काफी गर्व महसूस होता है क्योंकि लड़की होकर भी वे अपनी पूरी ताकत लगा देती है। लेकिन हाल ही में रुबीना के शो में कई लोगों से बिगड़ते हुए संबंध देखे गए हैं। जहां पहले उनकी प्रतीक से लड़ाई चल रही थी, उसके बाद कनिका मान से भी उनकी बहस हुई और अब मोहित मलिक को भी उन्होंने साफ जवाब दे दिया। बता दें जब टास्क हो रहा था तब मोहित रुबीना की टीम के कैप्टन थे और रोहित शेट्टी जो शो को होस्ट कर रहे हैं उन्होंने मोहित से कहा कि वे एक ऐसे कंटेंट को चुनें जिसे एलिमिनेशन करना होगा और उन्होंने रूबीना को चुना जिस पर वे भड़की।

रूबीना ने दी मोहित को साफ चेतावनी

रूबीना ने मोहित मलिक को दिया करारा जवाब, कहा– अपना गुस्सा निकालने के लिए लेते है निशाने पर

जैसा कि हमने बताया स्टंट के दौरान मोहित ने रुबीना को एलिमिनेशन स्टंट करने के लिए चुना। जिसके बाद रुबीना उनसे बेहद नाराज भी हुई क्योंकि रुबीना ने कहा कि वे शो में अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन करती हुई आ रही हैं इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें ऐसे ही बिना वजह निकाल दिया जाए। बता दे वह एक अंडर वाटर स्टंट था जो उन्होंने काफी बेहतरीन तरीके से पूरा भी किया। साथ में जब वे स्टंट के लिए रेडी हो रही थी तब उन्होंने मोहित के लिए कहा कि जो लोग रात को उनके साथ जाकर पार्टी नहीं करते या ड्रिंक नहीं करते, उन लोगों को वे अपना टारगेट बनाते हैं और उनके बारे में बुरा भला भी कहते हैं। रुबीना ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी और स्टंट भी अपनी पूरी मेहनत से कंप्लीट करूंगी जो उन्होंने किया। रुबीना का यह स्वरूप देख उनके फैंस उनसे काफी प्रभावित भी हुए और उनकी छवि को बेहद पसंद कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *