करीना ने किया अपने आपत्तिजनक बयानों का बचाव, जनता से फिल्म देखने की लगाई गुहार

करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद शानदार अभिनेत्री हैं और अपनी फिल्मों के माध्यम से अपने फैंस का दिल जीतने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती। आज हम बात कर रहे हैं करीना कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की जिसमें करीना के साथ आमिर खान लीड एक्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। बता दे फिल्म शुरू से काफी विवादों में रही जिसके चलते फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से ही इस पर बुरा प्रभाव पड़ने लगा जिसका नतीजा यह हुआ कि फिल्म के साथ-साथ अन्य एक्टर्स की छवि पर प्रभाव पड़ने लगा। जिसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कनेक्शन नहीं कर पाई। फिल्म के से जुड़े सभी एक्टर्स को इन दिनों बहुत ही बुरी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। पिछले दिनों करीना ने जनता से जुड़े सवालों के कुछ इस तरह से जवाब दिए कि उनको बाद में अपने बयानों पर पर्दा डालना पड़ा और वे उन्हें कवर करती नजर आई आइए बताते हैं वे कौन से बयान है जो करीना ने फिल्म को लेकर दिए थे।

करीना ने दिखाया घमंडी स्वरूप

करीना ने किया अपने आपत्तिजनक बयानों का बचाव, जनता से फिल्म देखने की लगाई गुहार

फिल्म ट्रेलर रिलीज से ही काफी विवादों में घिरी रही जिसके चलते फिल्म को लगातार बॉयकॉट करने की मांग की जा रही थी और लोग इसे ना देखने की गुहार भी करते नजर आए। इसी बीच करीना ने एक आपत्तिजनक स्टेटमेंट दिया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इंटरव्यू के दौरान करीना से पूछा गया कि इस फिल्म पर शुरुआती दिनों से ही काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है तो इस हालात में क्या यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी तब करीना ने कहा कि लोग इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं इससे उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता अगर फिल्म की कहानी अच्छी है तो उसे हिट होने से कोई नहीं रोक सकता फिर चाहे कितनी भी कोशिश कर ले। उनके इस घमंड भरे बयान के बाद लोगों ने उन्हें भी बहुत बुरी तरह ट्रोल किया और फिल्म को लेकर अलग-अलग बयान देते भी नजर आए।

अपने बयानों से पीछे लिए पैर

करीना ने किया अपने आपत्तिजनक बयानों का बचाव, जनता से फिल्म देखने की लगाई गुहार

‘लाल सिंह चड्ढा’ हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज हुई है और रिलीज के बाद फिल्म ने ज्यादा अच्छा कलेक्शन नहीं किया क्योंकि लोग आमिर खान की वजह से फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग करते नजर आए जिसका नतीजा यह रहा कि किसी बहुत ही कम लोग फिल्म देखने जा रहे हैं। जिसके बाद करीना ने अपने पिछले बयान को कवर करते हुए कहा कि सभी लोग इस फिल्म को जरूर देखें। फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है हालांकि पहले उन्होंने दावे के साथ कहा था कि सभी लोग उनकी फिल्म देखेंगे लेकिन जब हालात उल्टे पड़ते दिखाई दे रहे हैं तब करीना अपनी फिल्म को देखने के लिए जनता से गुहार लगाती नजर आई। लेकिन लोग अभी भी आमिर खान की वजह से फिल्म को देखने नहीं जा रहे और उनको ट्रोल करते हुए देशद्रोही तक कह दिया जिसके बाद दोनों एक्टर्स अपनी फिल्म को लोगों तक पहुंचाने के लिए जी तोड़ कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *