अंजलि अरोरा का छलका दर्द, रोते रोते इंटर्व्यू में बोली- इस Fake MMS की वजह से मेरे परिवार पर…

सोशल मीडिया पर टिकटोक वीडियोज बनाकर फेमस हुई अंजली अरोड़ा आज अपने लिए इतना नाम कमा चुकी हैं कि उन्हें किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। पिछले समय अंजलि कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉकअप में दिखाई दी थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ था। जिसके बाद उनकी लोकप्रियता हद से ज्यादा बढ़ती ही चली गई क्योंकि लोगों ने उनके असली स्वभाव और व्यवहार को पसंद करना शुरू किया। अंजलि अरोड़ा ने कई म्यूजिक एल्बम्स में भी काम किया और लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई। लेकिन पिछले दिनों उनके लीक एमएमएस की वजह से उनकी छवि खराब होती नजर आई जिसके बाद उन्होंने कुछ दिनों तक इस पर अपना रिएक्शन नहीं दिया लेकिन अब उनका दर्द इस बात पर छलक उठा।

अंजली का प्राइवेट एमएमएस हुआ वायरल

अंजलि अरोरा का छलका दर्द, रोते रोते इंटर्व्यू में बोली- इस Fake MMS की वजह से मेरे परिवार पर…

बीते दिनों अंजलि अरोड़ा पर जैसे विवादों का पहाड़ ही टूट पड़ा हो क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें साफ दिखाया जा रहा था कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा है। जिसके बाद लोगों ने उन पर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की और उन्हें काफी बुरी तरह ट्रोल करते भी नजर आए। हालांकि अंजली का अब तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया था जिसकी वजह से लोग यही मान रहे थे कि वह वीडियो अंजलि का ही है। बता दे वीडियो साधारण नहीं था वह बेहद आपत्तिजनक वीडियो था जो अंजली की छवि को खराब करने के लिए काफी था। इंटरव्यूज में कई बार अंजलि से इस बारे में पूछा भी गया लेकिन वे इस सवाल को ना पूछने की मांग करती दिखी। हाल ही में दिए इंटरव्यू में अंजलि ने सारी सच्चाई सबके सामने रखी जिसको सुन सभी लोग हैरान रह गए।

अंजली ने बताया सबको एमएमएस का सच

अंजलि अरोरा का छलका दर्द, रोते रोते इंटर्व्यू में बोली- इस Fake MMS की वजह से मेरे परिवार पर…

लीक एमएस पर अंजलि अरोड़ा अपना दुख जाहिर करती नजर आई और उन्होंने ऐसे काम करने वाले लोगों को साफ शब्दों में कहा कि वे लोग किसी की छवि खराब करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं क्योंकि वह खुद उस कामयाबी को हासिल नहीं कर सकते। अंजलि ने बताया कि इन सब के बाद उनके घर वालों को भी बहुत कुछ चीजों से गुजरना पड़ रहा है और वह भी इन सब हरकतों की वजह से काफी परेशान है। हालांकि आखिर में अंजलि ने बोला कि उस वीडियो में दिखने वाली लड़की वे नहीं है, उस वीडियो को एडिट किया गया है। जिसके बाद अंजली रोने लगती है, अंजलि कहती हैं कि वह सिर्फ 21 साल की है और इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए वे कभी तैयार नहीं थी और ना ही उन्हें पता था कि उनके करियर को खराब करने के लिए लोग इस हद तक गिर जाएंगे। उनके इस बयान के बाद यह साफ हुआ कि वीडियो को एडिट किया गया है जिसका मकसद सिर्फ अंजलि का फेम छीनना और उनकी छवि को बिगाड़ना था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *