अजय देवगन की बेटी न्यासा एक नही बल्कि दो दो लडको के साथ गुजार रही है राते, वायरल हो गई है तस्वीर

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्किड्स है जो अपनी हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन उन्हीं स्टार्किड्स में शुमार होती है। आपको बता दें कि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन महज 20 सालों की है लेकिन उसके बाद भी उनकी खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड के हर गलियारे में है। हाल ही में न्यासा की तस्वीर कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी एक विदेशी लड़की के साथ घूम रही थी हालांकि बाद में इस बात पर सफाई देते हुए कहा था कि वह उनका एक अच्छा दोस्त है लेकिन अब जो हरकत न्यासा देवगन ने की है वह सारी हदों को पार करती हुई नजर आ रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे न्यासा देवगन ने एक नहीं बल्कि दो विदेशी लड़कों के साथ पूरी रात गुजारती नजर आ रही है।

दो विदेशी लड़कों के साथ रात गुजार दी नजर आई न्यासा देवगन

अजय देवगन की बेटी न्यासा एक नही बल्कि दो दो लडको के साथ गुजार रही है राते, वायरल हो गई है तस्वीर

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन की चर्चाएं कुछ ज्यादा ही हो रही है। सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन न्यासा देवगन की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है जिसमें उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस की चर्चा खूब होती है। अजय देवगन की पत्नी काजोल कहती है कि सिर्फ 20 वर्ष की उम्र में ही उनकी बेटी खूबसूरती के मामले में कहीं आगे हैं और बातों ही बातों में कुछ दिनों पहले काजोल ने इस बात का खुलासा भी कर दिया था कि न्यासा देवगन बहुत ही जल्द फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बना सकती है। आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे न्यासा देवगन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें एक नहीं बल्कि दो विदेशियों के साथ पूरी रात गुजारती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई अजय देवगन की बेटी की तस्वीर

अजय देवगन की बेटी न्यासा एक नही बल्कि दो दो लडको के साथ गुजार रही है राते, वायरल हो गई है तस्वीर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सिंघम के नाम से पहचाने जाने वाले अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों लंदन में रहकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। न्यासा देवगन ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक अपना करियर शुरू ना किया हो लेकिन उसके बाद भी उनकी खूबसूरती और अदाएं देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आकर तहलका जरूर मचाएंगी। न्यासा देवगन की हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वह एक नहीं बल्कि 2 विदेशी लड़कों के साथ पार्टी करती नजर आ रही है यही नहीं उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह उनके दोस्त हैं जिनके साथ हर रात वह क्लब में पार्टी करती है और उन्हें इस में बहुत मजा आता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *