करीना कपूर से तकरार के कारण सारा अली खान नहीं बांधी उनके बेटों को राखी, यह है इस बात की पूरी सच्चाई

राखी एक ऐसा त्यौहार है जिसे हर धर्म समुदाय के लोग मिलकर मनाते हैं और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भाई राखी के त्यौहार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। बात करे बॉलीवुड के सितारों की सारा अली खान इन अभिनेत्रियों में शुमार होती है जो रक्षाबंधन के मौके पर अपने तीनों भाइयों को राखी बांधती है। उनका एक भाई है इब्राहिम अली खान जो अपना सगा भाई है वहीं दूसरी मां करीना कपूर के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को भी सारा अली खान रक्षाबंधन के मौके पर हर साल की राखी बांधटू थी लेकिन इस साल सारा अली खान ने ऐसा नहीं किया है और उसकी वजह मानी जा रही है करीना कपूर से उनकी तकरार। आइए बताते हैं किस वजह से सारा ने इस साल करीना के बेटों को राखी नहीं बांधी।

सूनी रह गई करीना कपूर के बेटों की कलाई

करीना कपूर से तकरार के कारण सारा अली खान नहीं बांधी उनके बेटों को राखी, यह है इस बात की पूरी सच्चाई

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शुमार है धर्म और मजहब को नहीं मानती और सभी पर्व त्यौहार में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। रक्षाबंधन के मौके पर भी करीना कपूर के दोनों बेटों को हर साल सारा अली खान राखी बांध कर दी थी लेकिन इस साल सारा अली खान ने सब कुछ और करते हुए अपने दोनों भाइयों को राखी नहीं बांधी है और जिसके बाद लोग ऐसा मान रहे हैं कि सारा अली खान और करीना कपूर के बीच में कोई विवाद है और इसी वजह से सारा अली खान ने करीना कपूर के दोनों बेटों को राखी नहीं बांधी है। आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से सारा अली खान ने सैफ अली खान की दूसरी पत्नी यानी करीना कपूर के बेटो को राखी नही बांधी है।

इस वजह से करीना कपूर के बेटो को नही बांधी सारा ने राखी

करीना कपूर से तकरार के कारण सारा अली खान नहीं बांधी उनके बेटों को राखी, यह है इस बात की पूरी सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जो पिछले 4 सालों से तैमूर अली खान को राखी बांधती आ रही थी उन्होंने साल 2022 में रक्षाबंधन के मौके पर अली खान और उनके छोटे भाई जहांगीर अली खान को राखी नहीं बांधी है। कई लोग ऐसा सोच रहे हैं कि सारा अली खान और करीना कपूर के बीच तकरार है और इसी वजह से उन्होंने दोनों भाइयों को राखी नहीं बांधी है लेकिन दरअसल सच्चाई बात यह है कि सारा अली खान भारत में है ही नहीं और इसी वजह से उन्होंने तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को राखी नहीं बांधी है यही नहीं उन्होंने अपने सगे भाई इब्राहिम को भी इस मौके पर राखी नहीं बांधी है। सारा अली खान विदेशों में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही है जिस कारण रक्षाबंधन के मौके पर उन्हें अपने भाइयों को राखी बांधने का मौका नहीं मिला।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *