सलमान खान ने अपने करीबी दोस्तों के सामने कही शादी को लेकर यह बड़ी बात, जल्द ही परिवार में गूँज सकती है शहनाइयां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी हम सबके चहेते सलमान खान जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया साथ ही अपने फैंस को भी कभी निराशा हाथ नहीं लगने दी। उन्होंने अपने काम के जरिए बड़ी सफलता हासिल की जिसके चलते आज उनकी इंडस्ट्री में और उनके फैंस के बीच एक खास पहचान बन गई जिसको लोगों द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है। सलमान खान की जिंदगी से जुड़े कई सवाल उनके इर्द-गिर्द घूमते ही रहते हैं जिसमें सबसे बड़ा सवाल रहता है कि सलमान शादी कब करेंगे और यह सवाल उन्हें हर किसी इवेंट शो में किसी ना किसी के द्वारा तो पूछा ही जाता है। हालांकि सलमान हमेशा इस बात को टालते हुए नजर आते हैं और इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं देते। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी को लेकर कई बड़ी बातें कहीं।

इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज को कर चुके हैं डेट

सलमान खान ने अपने करीबी दोस्तों के सामने कही शादी को लेकर यह बड़ी बात, जल्द ही परिवार में गूँज सकती है शहनाइयां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का नाम उनके काम और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चलता ही रहता है जिसकी वजह से वह आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। सलमान खान ने इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जिन्हें डेट किया साथ ही उनके साथ कई फिल्मों में काम भी किया। सलमान की डेटिंग लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर ऐश्वर्या का नाम आता है उसके बाद कैटरीना कैफ और हाल ही में जैकलिन के साथ उनके संबंधों को दिखाया जा रहा है। बता दे ऐश्वर्या और कैटरीना की शादी के बाद अब वह जैकलिन के साथ ज्यादा समय बिताते हुए नजर आते हैं जिसके बाद यह अटकलें लगाई जाती हैं कि जैकलिन और सलमान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि सलमान ने इस बारे में कभी खुलकर बातचीत नहीं की लेकिन उनके कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगे हैं।

शो पर सलमान ने कहा कि वे जल्द शादी करेंगे

सलमान खान ने अपने करीबी दोस्तों के सामने कही शादी को लेकर यह बड़ी बात, जल्द ही परिवार में गूँज सकती है शहनाइयां

सलमान खान बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस को होस्ट करते हैं जिसे काफी लोगों द्वारा भी देखा जाता है। बता दे शो के पिछले सीजन में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और संजय दत्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे तब वे सभी सलमान से उनकी शादी को लेकर मजाक करते हुए नजर आए साथ ही अक्षय ने उन्हें कहा कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए उनकी उम्र भी हो चुकी है तब सलमान ने कहा अब वे शादी जरूर करेंगे और उन्हें अब करनी ही पड़ेगी। जिसके बाद उनके फैंस यह सुनकर काफी खुश हुए और उनकी शादी होने का काफी समय तक इंतजार भी करते रहे। लेकिन सलमान की तरफ से शादी को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया और उन्होंने कहा कि वे अपने करियर को सबसे महत्वपूर्ण मानते हैं उसके बाद अगर शादी को लेकर उनका कोई फैसला हुआ तो वे सभी के साथ जरूर साझा करेंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *