राकेश बापत के साथ ब्रेकअप की खबरों पर शमिता शेट्टी ने जताई सहमति, दोनों ने दिए रिश्ते पर ये बड़े बयान

शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अच्छी खासी पहचान बनाई और अपने काम के द्वारा काफी लोकप्रिय भी हुई। शमिता अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी जितनी लोकप्रिय तो नहीं हो सकी लेकिन उन्होंने अपनी किस्मत आजमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वह कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में नजर आई साथ ही फिल्मों में कई आइटम सोंग्स भी किए जो आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं। बाद में बड़ी नाकामयाबी हासिल होने के बाद शमिता धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूर हो गई और अपनी निजी जिंदगी में बिजी रहने लगी। वही बात करें राकेश बापत की तो वे टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए हुए हैं साथ ही कई टीवी सीरियल्स में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। शमिता और राकेश पिछले दिनों एक दूसरे को देख कर रहे थे और दोनों की जोड़ी को उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था। आइए आपको बताते हैं शमिता और राकेश की मुलाकात एक दूसरे से कैसे हुई थी।

‘बिग बॉस ओटीटी’ में मिले दोनों के दिल

राकेश बापत के साथ ब्रेकअप की खबरों पर शमिता शेट्टी ने जताई सहमति, दोनों ने दिए रिश्ते पर ये बड़े बयान

पिछले दिनों शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए रियलिटी शो का सहारा लिया। वे पहले कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई जहां उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि वे जीतने की रेस से बाहर हो गई थी लेकिन लोगों ने उनकी पर्सनैलिटी को परखा। जिसके बाद वे करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आई और वहां पर उनके फैंस ने उनके स्वरूप और व्यवहार की काफी तारीफ भी की। शो में ही उनकी मुलाकात राकेश से हुई और धीरे-धीरे दोनों की नजदीकीयां बढ़ने लगी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद इस कपल को काफी पसंद किया जाने लगा और दोनों की जोड़ी भी एक साथ काफी अच्छी लगती थी लेकिन इनका प्यार ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों के रास्ते एक दूसरे से अलग हो गए। आइए बताते हैं दोनों के ब्रेकअप की बड़ी वजह क्या थी।

ब्रेकअप होने के बाद भी है दोनों करीबी दोस्त

राकेश बापत के साथ ब्रेकअप की खबरों पर शमिता शेट्टी ने जताई सहमति, दोनों ने दिए रिश्ते पर ये बड़े बयान

शो में दोनों की नजदीकियां बढ़ने के बाद में फैंस ने उनको बाहर भी एक साथ देखना चाहा जो उन्होंने किया भी और वे काफी समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने खबर दी कि अब दोनों एक दूसरे के साथ नहीं है इसका खास कारण उन्होंने नहीं बताया लेकिन वे यह कहते नजर आए की वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वे अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देकर ही आगे बढ़ाना चाहते हैं। उसके बाद हाल ही में हुए इंटरव्यू में राकेश ने कहा कि हमें इस समय अपने कैरियर पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है जिससे हम हमारे परिवार वालों को गर्व महसूस करवा सके अगर हमारा रिश्ता किसी के साथ नहीं चल रहा तो हमें उसे जबरदस्ती खींचने की जरूरत नहीं है जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे का साथ छोड़ दिया। बाद में शमिता भी उनके फैसले पर सहमति जाहिर करती नजर आई, उन्होंने कहा कि राकेश ने जो भी कहा है वे उसे मानती हैं और उनके फैसले का सम्मान भी करती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *