टाइगर श्रॉफ की नई गर्लफ्रेंड है दिशा से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें हुई वायरल

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए काफी अच्छी खासी पहचान बनाई जो उन्हें सिर्फ उनके काम के बलबूते पर ही मिली। टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ से कई चीजें सीखी जो इंडस्ट्री में उनके लिए काफी कारगर भी साबित हुई। साथ ही उन्होंने अपना अनुभव भी अपने बेटे के साथ साझा किया जो कि उनके काफी काम आया। टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी फिल्में की हैं जिसमें से कुछ फिल्में तो बहुत बड़ी हिट रह चुकी हैं। टाइगर ने अपनी फिटनेस का भी ध्यान रखते हुए काफी अच्छी बॉडी मेंटेन की हुई है जिसके चलते उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और सब उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। टाइगर आए दिन अपनी किसी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर छाए रहते हैं या फिर नए म्यूजिक एल्बम से वे अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखते।

दिशा पाटनी को 6 साल तक कर रहे थे डेट

टाइगर श्रॉफ की नई गर्लफ्रेंड है दिशा से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें हुई वायरल

टाइगर श्रॉफ का दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस के दिलों तक छाया ही रहता है क्योंकि दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके रहते दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आने लगी और कयास लगाने लगे कि दोनों जल्दी एक दूसरे से शादी कर लेंगे। लेकिन इस बीच खबरें सामने आने लगी कि दोनों एक दूसरे से दूर हो चुके हैं और ब्रेकअप कर चुके हैं। बता दे टाइगर और दिशा दोनों एक दूसरे को पिछले 6 साल से डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों के अलग होने की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है जिसकी वजह से उनके फैंस भी काफी नाराज़ हैं क्योंकि दोनों को साथ में देखकर वे काफी खुश होते थे और उनकी काफी प्रशंसा भी करते थे। हालांकि दिशा और टाइगर ने अभी तक अपने ब्रेकअप की खबरों पर मुहर नहीं लगाई लेकिन दोनों अलग-अलग अपार्टमेंट में रहने लगे जिसके चलते साफ जाहिर होता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ नहीं है।

टाइगर कर रहे हैं आकांक्षा शर्मा को डेट

टाइगर श्रॉफ की नई गर्लफ्रेंड है दिशा से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें हुई वायरल

हाल ही में खबरे सामने आ रही है कि टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी से ब्रेकअप कर के दूसरी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं जिनका नाम है आकांक्षा शर्मा। बता दे आकांक्षा को बहुत ही कम लोग जानते हैं लेकिन दिखने में वे बेहद ही खूबसूरत और हॉट है जिसके बाद फैंस ने यह तक कह दिया कि टाइगर की नई गर्लफ्रेंड उनकी एक्स से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है। हालांकि टाइगर ने अभी खुदके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कोई भी बयान नहीं दिया है लेकिन दोनों को साथ में देख उनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करने लगे हैं। आकांक्षा बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ में कई विज्ञापनों में काम कर चुकी है साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी में कुछ फिल्में कर चुकी है जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। वही बात करें आकांक्षा की तो उन्होंने दोनों के रिश्ते के बारे में मना किया और कहती नजर आई कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। अब इनका रिश्ता कितना आगे जा पाता है यह तो समय ही बताएगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *