शादी के 6 साल तक भी बिपाशा को माँ नहीं बना पाए करन सिंह ग्रोवर, इस बड़ी वजह से माँ नहीं बन पायी थी बिपाशा

बिपाशा बसु जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं साथ ही अपनी अदाओं और अपने ग्रेस से सभी को अपना दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। बिपाशा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम और अपने लव अफेयर्स की वजह से काफी चर्चा में रहती थी। जहां पहले उनका नाम जॉन अब्राहम के साथ जोड़ा जाता था वहीं उन्होंने 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की और शादी के इतने साल बाद भी अपने प्यार को कायम रखने में कामयाब है। दोनों की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है साथ ही उन पर फैंस के प्यार की कोई कमी नहीं रहती। बिपाशा इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहती हैं।

तीन शादियों के बाद बिपाशा को चुना जीवनसाथी के रूप में

शादी के 6 साल तक भी बिपाशा को माँ नहीं बना पाए करन सिंह ग्रोवर, इस बड़ी वजह से माँ नहीं बन पायी बिपाशा

करण सिंह ग्रोवर जो टीवी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा चुके थे साथ ही उनकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ चुकी थी। अपनी लोकप्रियता के चलते वे आए दिन सुर्खियों में बने रहते थे साथ ही उन्होंने तीन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ शादी की लेकिन वे शादियां ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। उसके बाद उन्होंने बिपाशा को काफी समय तक डेट किया और फिर उनसे शादी की। करण और बिपाशा की शादी पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था लेकिन उन्होंने सभी को गलत साबित किया और शादी के इतने साल बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए और उनके फैंस दोनों को साथ में देख कर काफी खुश होते हैं और हमेशा यही चाहते हैं कि वह एक दूसरे के साथ इतने ही खुश रहे हैं। हाल ही में बिपाशा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी बहुत बड़ी खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है जिसको देख उनके फैंस काफी खुश हैं।

शादी के 6 साल बाद बिपाशा हुई प्रेगनेंट

शादी के 6 साल तक भी बिपाशा को माँ नहीं बना पाए करन सिंह ग्रोवर, इस बड़ी वजह से माँ नहीं बन पायी बिपाशा

बिपाशा बसु ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है। बता दें बिपाशा तस्वीरों में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हुए। हालांकि कुछ दिनों पहले से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही थी लेकिन अब तक उन्होंने इस पर औपचारिक पुष्टि नहीं की थी लेकिन इन तस्वीरों के माध्यम से उन्होंने बहुत बड़ी खुशखबरी अपने फैंस को बताई। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिपाशा और करण बहुत ही रोमांटिक पोज में फोटोज खिंचवा रहे हैं और उनके फैंस उनके घर में आने वाली इतनी बड़ी खुशी कि उन्हें बधाइयां देते नहीं थक रहे। बिपाशा शादी के 6 साल बाद मां बनी है क्योंकि करण अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी रहते थे जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे को समय देना जरूरी समझा और अब दोनों माता पिता बनने वाले हैं जिसकी खुशी उनके फैंस में काफी ज्यादा है और उनकी फोटो पर भी लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *