मलाइका के योगा लुक को देख फ़ैन्स हुए दीवाने, बेधड़क अन्दाज़ में मलाइका को देख फ़ैन्स बोले- ज़बरदस्त

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस और खूबसूरत अदाकारा है। फैंस मलाइका के दीवाने हुए जाते हैं, मलाइका को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है क्योंकि उन्होंने अपने आप को इस तरह से फिट रखा हुआ है जो हर किसी को अपनाना चाहिए। मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती है जिसके चलते हुए कई जगह स्पॉट होती है और उनकी तस्वीर और वीडियोज वायरल भी हो जाते हैं। इन दिनों वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अपने करियर पर उन्होंने कभी रोक नहीं लगाई जिसके चलते वे मॉडलिंग और रियलिटी शोज को जज करती नजर आती हैं और लोग उनके काम करने की इस भावना को देखकर काफी प्रशंसा भी करते हैं। मलाइका ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे जो उनकी जिंदगी से जुड़े किस्सों को भी दर्शाते हैं लेकिन मलाइका ने अपने आप को संभाला और अपने करियर को इस मुकाम पर पहुंचाया।

पुरानी वायरल वीडियो के लिए हुई ट्रोल

मलाइका के योगा लुक को देख फ़ैन्स हुए दीवाने, बेधड़क अन्दाज़ में मलाइका को देख फ़ैन्स बोले- ज़बरदस्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी एक्टर्स पैपराजी से घिरे हुए ही नजर आते हैं जिसके चलते उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन हमें देखने को मिलती है और लोग उन पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं। ऐसा ही कुछ मलाइका के साथ पिछले दिनों हुआ था जब वे अपने अपार्टमेंट जा रही थी और उनकी चाल पर लोगों की नजर पड़ी और उन्हें उसके लिए काफी ट्रोल किया गया साथ ही बातें सामने आई कि वे जानबूझकर अपनी बॉडी का शेप बनाने के लिए इस तरह चल रही थी जिसमें काफी अजीब लग रही थी। हालांकि मलाइका ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लोगों ने अपने हिसाब से उन्हें निशाने पर लिया और उन्हें भला-बुरा कहते नजर आए। मलाइका खुदको लेकर काफी सजग रहती है जिसकी वजह से हमें उनके बोल्ड अंदाज को देखने का मौका मिलता है।

योगा लुक देख फैंस ने कि तारीफ

मलाइका के योगा लुक को देख फ़ैन्स हुए दीवाने, बेधड़क अन्दाज़ में मलाइका को देख फ़ैन्स बोले- ज़बरदस्त

हाल ही में मलाइका अपने योग लुक की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। बता दे जब वे योगा करके वापस लौट रही थी तब उनकी तस्वीरें मीडिया ने अपने कैमरे में कैद की और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया। बता दे मलाइका ने वाइट ब्रा लेट के साथ ब्लैक कलर के शॉर्ट्स कैरी किए थे साथ ही उनकी कैप उनके लुक को पूरा कर रही थी जिसे देख फैंस उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगाते नहीं थक रहे। मलाइका के नो मेकअप लुक की तारीफ उनके फैंस आए दिन करते ही रहते हैं जिसके चलते उनकी यह तस्वीरें भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। साथ ही मलाइका के काम की भी काफी प्रशंसा की जाती है और उनके द्वारा जज किए गए शोज में उनकी अलग पहचान बनी हुई है जो उन्हें उनकी मेहनत द्वारा मिली।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *