अर्जुन कपूर ने दिया बॉलीवुड बॉयकॉट पर बड़ा बयान, कहा– “लोगो को असलियत दिखाने के लिए हमे एकसाथ आना होगा”

अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके है। साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं। वही बात करे उनके स्वभाव की तो दर्शकों ने उसे काफी सराहा और उनकी काफी प्रशंसा करते भी नजर आए। अर्जुन इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज की वजह से जाने जाते हैं इसके चलते वे अपनी हर बात खुलकर दर्शकों के सामने रखते हैं और इस बार भी उन्होंने दर्शकों को काफी समझाने की कोशिश की। बता दे दर्शकों ने जब हर फिल्म को बॉयकॉट करना शुरु कर दिया था तो उन्होंने सभी लोगों से गुहार लगाई और उन्हें कहते नजर आए कि उन्हें शांति से और सूझबूझ के साथ काम करने की जरूरत है। अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा फिल्में नहीं की और लेकिन उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई जिसके चलते वे आज इतने ज्यादा लोकप्रिय हुए क्योंकि उनकी शुरुआती फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया और उनके काम की भी काफी सराहना की गई।

दर्शकों ने किया संपूर्ण बॉलीवुड को बॉयकॉट

अर्जुन कपूर ने दिया बॉलीवुड बॉयकॉट पर बड़ा बयान, कहा– “लोगो को असलियत दिखाने के लिए हमे एकसाथ आना होगा”

हाल ही में बॉयकॉट का तो जैसे प्रचलन ही चल रहा हो बता दे जब आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आया तभी से लोगों के मन में आमिर खान को लेकर वे द्वेष भावना जागने लगी क्योंकि आमिर ने कुछ साल पहले अपनी एक्स पत्नी के लिए यह कहा था कि उनकी वाइफ हिंदुस्तान में सुरक्षित नहीं है जिसके बाद लोगों ने उनकी इस फिल्म को काफी बुरी तरीके से बॉयकॉट करने की मांग की और यह फिल्म आमिर खान के लिए बहुत बड़ी फ्लॉप रही। इस फिल्म का प्रदर्शन आमिर की पिछली फ्लॉप फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से भी बुरा था क्योंकि लोगों ने यह फिल्म देखी ही नहीं और यह सिर्फ आमिर खान के उस बयान की वजह से हुआ उसके बाद धीरे-धीरे लोग संपूर्ण बॉलीवुड को बॉयकॉट करने की मांग करने लगे जिस पर अर्जुन ने अपने कटाक्ष प्रस्तुत किए।

अर्जुन ने दी लोगों को बड़ी सलाह

अर्जुन कपूर ने दिया बॉलीवुड बॉयकॉट पर बड़ा बयान, कहा– “लोगो को असलियत दिखाने के लिए हमे एकसाथ आना होगा”

संपूर्ण बॉयकॉट के प्रचलन चलने के बाद अर्जुन कपूर का बयान सामने आया है। बता दें इससे पहले अर्जुन की फिल्म एक विलन रिटर्न्स भी बड़ी फ्लॉप रही है और लोगों को उनकी स्टोरी पसंद नहीं आई लेकिन जब लोग अब आने वाली सभी फिल्मों के लिए बॉयकॉट की मांग करने लगे तो अर्जुन ने लोगों को सलाह देते हुए समझाया कि वह सब दूसरों की बातों में आकर ऐसा कर रहे हैं जबकि वे फिल्म की कहानी देखेंगे तो उन्हें काफी पसंद भी आएगी क्योंकि हम सभी को हमारी फिल्मों में काम करने की वजह से जाना जाता है। लोग फिल्में नहीं देखेंगे तो कोई भी कहानी उन्हें समझ ही नहीं आएगी साथ ही इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा कि यह सिर्फ एक कुछ लोगों का ग्रुप है जो लोगों को भड़काने का काम कर रहा है। जिसके चलते लोग सब की बातों में आ रहे हैं अर्जुन ने कहा कि जब लोग एक साथ बॉयकॉट करने की मांग कर सकते हैं तो हम इंडस्ट्री वालों को भी उन्हें समझाने के लिए एक साथ आगे आना ही पड़ेगा और उन्हें विश्वास है कि लोग उनकी बात समझेंगे भी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *