जॉनी लीवर की पत्नी की खूबसूरती देख उड़े सबके होश, खूबसूरती में मात देती हैं बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को

जॉनी लीवर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सालों से काम किया और 80 के दशक के जाने-माने एक्टर में से एक माने जाते थे। उन्होंने सहायक कलाकार के रूप में इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्मों से नवाजा साथ ही इनकी कलाकारी को भी फैंस के द्वारा काफी पसंद किया। लोग फिल्मों में इन्हें देख काफी खुश होते थे। उनकी कॉमेडी की वजह से वे अपनी हंसी रोक नहीं पाते थे। जैसा कि आप देख सकते हैं 80 से 90 के दशक की अधिकतर फिल्मों में जॉनी लीवर ने काम किया है जिसमें उन्होंने कई फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी। वही निजी संबंधों में भी वे काफी अच्छे हैं इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादी कर ली थी। आइए बताते हैं जॉनी लीवर की पत्नी के कुछ रोचक किस्से, साथ ही यह भी बताएंगे कि वह अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में कितनी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

जेसी और जेमी लीवर भी अपने पिता को करते हैं फॉलो

जॉनी लीवर की पत्नी की खूबसूरती देख उड़े सबके होश, खूबसूरती में मात देती हैं बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को

जॉनी लीवर के दो बच्चे हैं जेसी लीवर और जेमी लीवर। जॉनी लीवर के दोनों बच्चे अपने पिता की काफी ज्यादा इज्जत करते हैं और उन्हीं के साथ ही रहते हैं। जेसी लीवर जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अच्छी खासी पहचान बना चुकी है साथ ही फिल्मों में भी काम कर चुकी है और लोगों ने उनके काम को काफी पसंद भी किया जिसके चलते उन्हें अभी भी कई फिल्मों में सहायक कलाकार के रूप में काम करने के लिए ऑफर आते हैं। वही बात करें जेमी लीवर की तो वे स्टैंड अप कॉमेडियन है जिसके रहते यह साफ देखा जा सकता है कि उनके दोनों बच्चे लोगों को हंसाने का ही काम करते हैं फिर वह चाहे फिल्मों के माध्यम से हो या किसी मंच पर। जॉनी लीवर अपने बच्चों को आगे बढ़ने के लिए हमेशा हौसला देते नजर आते हैं। उन्होंने दोनों पर कभी किसी चीज का दबाव नहीं डाला जो लोगों को उनकी तरफ काफी आकर्षित भी करता है।

जॉनी लीवर की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

जॉनी लीवर की पत्नी की खूबसूरती देख उड़े सबके होश, खूबसूरती में मात देती हैं बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को

जॉनी लीवर अपने फिल्मी करियर के साथ ही अपने परिवार को लेकर भी काफी सजग रहते है। हालाकि वे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन उनके बच्चे उनके माता-पिता की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट तक पहुंचाते हैं। वही बात करें जॉनी लीवर की पत्नी की तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से हमेशा से ही दूर रही और उन्होंने अपने घर को संभालना ज्यादा महत्वपूर्ण समझा जिसके चलते उन्होंने अपने दोनों बच्चों पर भी पूरा ध्यान दिया और अच्छी मां के रूप में सामने आई। जॉनी लीवर की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत लगती हैं और शादी के इतने साल बाद भी दोनों में काफी प्यार देखा जाता है जिस वजह से दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में दोनों अपनी शादी की 38वी सालगिरह मना रहे हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *