आमिर खान की भतीजी उतरी उनके बचाव में, ‘लाल सिंह चड्ढा’ से संबंधित दिए बड़े बयान

आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार कलाकार हैं जिनकी पुराने कई फिल्में एक से बढ़कर एक थी और लोगों के दिलों पर आज तक राज करती है। बता दें आमिर खान की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की हुई है लेकिन लोगों ने आमिर खान के बॉयकॉट का प्रचलन शुरू कर दिया जिसके चक्कर में उनकी हर बड़ी फिल्म धीरे-धीरे फ्लॉप लिस्ट में शामिल होती जा रही है। आमिर खान के आपत्तिजनक बयान की वजह से पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भी बड़ी फ्लॉप रही और आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा जिसको बनाने में उन्होंने जी तोड़ मेहनत की थी वह भी बहुत ही बड़ी फ्लॉप रही। लोगों ने आमिर खान की फिल्मों के बॉयकॉट का प्रचलन इस तरह से शुरू किया कि उनकी हर फिल्मों पर इसका बहुत बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

14 साल की मेहनत नहीं लाई रंग

आमिर खान की भतीजी उतरी उनके बचाव में, 'लाल सिंह चड्ढा' से संबंधित दिए बड़े बयान

आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बनाने के लिए करीब 14 साल से ज्यादा का वक्त लिया क्योंकि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की बेहद ही शानदार फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। जिसे ऑस्कर अवार्ड तक से नवाजा गया है उसके लिए फिल्म निर्माताओं ने आमिर खान को इस फिल्म के रीमेक पर काम करने की अनुमति नहीं दी थी जिसके चलते उन्हें 10 साल तक इंतजार करना पड़ा और उनसे बातचीत करते करते वे लोग फिल्म के रीमेक के लिए मान गए। उसके बाद आमिर खान ने 3 से 4 साल फिल्म की स्टारकास्ट को चुनने में लगा दिया और जब सब का काम पूरा हुआ और फिल्म की शूटिंग हुई तब सब का यह कहना था कि यह फिल्म बहुत ही शानदार है और लोगों को काफी पसंद भी आएगी। लेकिन लोगों ने सिर्फ आमिर खान की वजह से इस फिल्म को देखा नहीं जिसके चलते फिल्म पर इतना गलत प्रभाव पड़ा कि वह फ्लॉप हुई।

भतीजी ने जनता से लगाई गुहार

आमिर खान की भतीजी उतरी उनके बचाव में, 'लाल सिंह चड्ढा' से संबंधित दिए बड़े बयान

जब फिल्म ने खराब प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था तब फिल्म के एक्टर्स और निदेशक को यह पता चलने लगा था कि यह फिल्म फ्लॉप होने वाली है जिसके चलते हुए अलग-अलग तरीके से लोगों से फिल्म को देखने की गुहार लगा रहे थे। जहां आमिर खान फिल्म को देखने के लिए लोगों से माफी तक मांगते नजर आए वहीं करीना कपूर खान ने भी फिल्म को देखने के लिए कई इंटरव्यूज में लोगों से कहा था और उनके बयान काफी वायरल भी रहे जिसके चलते उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। वही अब खबरे सामने आ रही हैं कि आमिर खान की भतीजी जायन मारी ने कहा है कि अगर आप आमिर खान से थोड़ा सा भी इंप्रेस हुए हो या आपने कभी उनकी फिल्में पसंद की है तो यह फिल्म जरूर देखें क्योंकि इसकी कहानी सब फिल्मों से बेहद ही अलग और बहुत खूबसूरत है जिसके बाद उनका बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *