अंकिता लोखंडे ने तस्वीरों के जरिए दी यह बड़ी खुशखबरी, अंकिता के घर जल्द ही गूंज सकती हैं नन्ही किलकारियां

अंकिता लोखंडे ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की जिसमें फैंस द्वारा उन्हें काफी पसंद किया गया साथ ही दर्शकों ने उनके काम की काफी सराहना भी की। बता दे अंकिता ने कई साल पहले पवित्र रिश्ता नाम के सीरियल में अपनी खास पहचान बनाई उसमें सुशांत के साथ इनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता था जिससे यह अटकलें लगाई जाने लगी थी कि वे दोनों शादी कर लेंगे हालांकि उन्होंने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया। अब सुशांत भी हम सभी को छोड़कर इस दुनिया से जा चुके हैं अंकिता ने अपने करियर में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे जिसके चलते उन्हें बहुत ही मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा। अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में कदम जमाए जिसके चलते वे सहायक कलाकार के रूप में कुछ फिल्मों में नजर आई।

शादी पर बटौरी थी खूब सुर्खियां

अंकिता लोखंडे ने तस्वीरों के जरिए दी यह बड़ी खुशखबरी, अंकिता के घर जल्द ही गूंज सकती हैं नन्ही किलकारियां

अंकिता लोखंडे ने मशहूर ऐक्टर और बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी की और दोनों ही खुद की शादी में काफी एंजॉय कर रहे थे जिसके चलते उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होने लगे। अंकिता ने अपनी शादी में काफी सुर्खियां बटोरी क्योंकि उनके लुक्स भी काफी वायरल हुए और लोगों को काफी पसंद भी आए। वही कुछ समय पहले अंकिता और विक्की ने अपनी शादी की 6 महीने की सालगिरह मनाई थी जिसमें अंकिता नो मेकअप लुक में काफी सुंदर लग रही थी और दोनों की बॉन्डिंग को भी देखा जा सकता था। कपल को फैंस का काफी प्यार मिलता है और दोनों रोमांटिक अंदाज में अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों को अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में खबरे सामने आ रही है कि अंकिता के घर में नन्हे कदमों का जल्द ही आगमन होने वाला है इन खबरों में कितनी सच्चाई है आपको आगे आर्टिकल में ही बताएंगे।

हॉट लुक के साथ बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

अंकिता लोखंडे ने तस्वीरों के जरिए दी यह बड़ी खुशखबरी, अंकिता के घर जल्द ही गूंज सकती हैं नन्ही किलकारियां

अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है बता दे जब उन्होंने पिछली बार अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर की थी तब भी यह कयास लगाए जाने लगे थे कि अंकिता प्रेग्नेंट है हालांकि उन्होंने इस पर अपना कोई स्टेटमेंट नहीं दिया लेकिन अब उन्होंने फिर से अपने पति के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा कि। जिनमें उनका बेबी बंप तक दिखाई दे रहा है बता दे अंकिता तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं और ब्लू कलर की डीप नेक ड्रेस में सेक्सी लुक को कंप्लीट कर रही हैं वहीं विक्की जैन भी तस्वीरों में उनके साथ नजर आ रहे हैं लेकिन देखने वाली बात यह थी कि तस्वीरों में अंकिता का बेबी बंप देखा जा सकता था जो कि साफ नजर आ रहा था। हालांकि अभी तक अंकिता ने इस पर कोई बयान नहीं दिया लेकिन अटकलें हैं कि जल्द ही उनके घर भी किलकारियां गूंजने वाली है जिसको देख उनके फैंस काफी खुश हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *