श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फैंस पे ढाया कहर, पार कि बोल्डनेस की सारी हदें शेयर करी अब तक की सबसे हॉट फ़ोटो

आज हम बात करने जा रहे हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की। बता दे श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी है साथ ही इतनी लोकप्रिय हो चुकी हैं कि उनके काफी सारे फैंस उनकी फिल्मों के दीवाने हुए रहते हैं। वही जाह्नवी के काम की बात करें तो लोगों द्वारा उन्हें काफी प्रशंसा भी मिलती है जो कि किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के लिए बहुत ही बड़ी बात है। लेकिन अब खुशी कपूर जो जाह्नवी की छोटी बहन है वह भी बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसके चलते उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। खुशी के लुक्स की बात करें तो वे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती नजर आती है साथ ही अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करेंगी डेब्यू

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फैंस पे ढाया कहर, पार कि बोल्डनेस की सारी हदें शेयर करी अब तक की सबसे हॉट फ़ोटो

खुशी कपूर जो बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है बता दे उन्होंने इंडस्ट्री में आने से पहले अपने लुक्स और अपने एक्टिंग स्किल्स पर काफी काम किया है जिसके चलते लोग उनके काम को समझे और उन्हें आगे बढ़ने के लिए हमेशा हौसला देते रहे। खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बता दे नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें कई सारे स्टार किड्स देखने को मिलेंगे जिनमें खुशी कपूर के साथ अगस्त्य नंदा और सुहाना खान जैसे बड़े स्टार किड्स का नाम भी शामिल है। जिनकी यह पहली फिल्म होगी और इसे देखने के लिए लोग काफी उत्सुक भी है। खुशी कपूर के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक है साथ ही उनके लुक्स के तो अभी से सभी दीवाने हैं। उस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार पर सभी का फोकस रहेगा और सभी उन्हें अपने हिसाब से प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार हैं।

तस्वीरें हुई वायरल

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फैंस पे ढाया कहर, पार कि बोल्डनेस की सारी हदें शेयर करी अब तक की सबसे हॉट फ़ोटो

खुशी कपूर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आती थी जिसके चलते वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कम ही तस्वीरें पोस्ट किया करती थी लेकिन जब वे फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं तो जाहिर सी बात है उनका फोटो शूट भी होगा और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी वायरल होने लगी है। बता दे हाल ही में खुशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कि है जिसमें उन्होंने लाइट ब्लू कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी है साथ ही उनका ज्वेलरी कॉन्बिनेशन उनकी ड्रेस को कंप्लीट कर रहा है। जिसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही है और बड़े-बड़े स्टार्स ने उनकी तस्वीरों पर अपने कमेंट किए है। किसी ने इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं तो कुछ उनका हौसला बढ़ाते नजर आए। उनके फैंस विश्वास नहीं कर पाए कि यह वही खुशी है और उन्होंने अपनी बॉडी को काफी मैंटेन रखा और लुक्स पर भी काफी काम किया जिसके चलते वे लोगों को काफी पसंद भी आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *