पलक तिवारी ने लुक्स में अपनी ही मां को दी मात, गोल्डन साड़ी में बोल्ड लुक्स से जीता फैंस का दिल

पलक तिवारी आज सोशल मीडिया की सेंसेशनल क्वीन बन चुकी हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जिसकी वजह से वे अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। पलक ने मॉडलिंग करियर में काफी अच्छा खासा नाम कमाया साथ ही अपने लुक्स की वजह से भी आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। पलक तिवारी अपनी मां से अभिनय के गुणों को सीखती हुई नजर आती हैं। बता दे श्वेता तिवारी भी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं और उनके काम को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लुक्स में वे अभी भी बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आती हैं वही पलक तिवारी भी उनके नक्शे कदम पर चलने लगी और अपने लुक से फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ती।

जल्द करेंगी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू

पलक तिवारी ने लुक्स में अपनी ही मां को दी मात, गोल्डन साड़ी में बोल्ड लुक्स से जीता फैंस का दिल

पलक तिवारी अभी तक सोशल मीडिया पर ही अपने जलवे बिखेरते नजर आई हैं लेकिन जल्द ही वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम जमाने वाले हैं। बता दे खबरें सामने आती हैं कि पलक बड़ी फिल्म के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। हालांकि इस बारे में अभी तक पलक ने खुलकर बात नहीं की लेकिन उनके डेब्यू से संबंधित चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती ही रहती हैं। वही उनके रिलेशनशिप स्टेटस की बात करें तो वे कई बार सैफ अली खान के बेटे के साथ नजर आई जिसके चलते दोनों के रिश्तो की खबरें सामने आई और तब पता चला कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस बात पर अपनी सहमति नहीं जताई और कहा कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी थी जिसके चलते लोगों ने यह भी कहना शुरू किया था कि वह सैफ अली खान के बेटे के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री मैं डेब्यू करेंगी।

डीप नेक ब्लाउज में दिखाए बोल्ड लुक्स

पलक तिवारी ने लुक्स में अपनी ही मां को दी मात, गोल्डन साड़ी में बोल्ड लुक्स से जीता फैंस का दिल

पलक तिवारी पिछले दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में बनी रही थी। बता दें लाल रंग की साड़ी पहन वह काफी हॉट लग रही थी और उनके लुक्स की काफी ज्यादा तारीफ की जाने लगी। वहीं इस बार भी वे नए अंदाज के साथ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पलक तिवारी की नए फोटोशूट की तस्वीरें लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं। बता दें पलक ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है जिस पर उन्होंने डीप नेक ब्लाउज के साथ अपने लुक को पूरा किया। बता दें ब्लाउज के लुक्स को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है साथ ही नए डिजाइन के कपड़ों में उन्हें देख फैंस उनसे काफी प्रभावित हो रहे हैं और उन पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। पलक तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर थोड़ी देर में काफी तेजी से वायरल होने लगी और लोगों द्वारा काफी पसंद भी की जाने लगी। जिसमें कई लोग कहते भी नजर आए कि वह अपनी खूबसूरती में तो अपनी मां को भी मात देती नजर आ रही है जो कि एक एक्ट्रेस के लिए बहुत ही बड़ी बात है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *