कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने खोल दिए अपने राज, इस शो के फ़ैन हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं साथ ही इस उम्र में भी वे इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सक्रिय हैं और अभी भी कई फिल्मों में काम कर रहे हैं और उनके काम करने के जज्बे को देख लोग काफी ज्यादा प्रेरित होते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन ने बहुत ही शानदार फिल्में की जिसके लिए उन्हें कई अनगिनत पुरस्कार भी मिले। इंडस्ट्री में अपनी लोकप्रियता का परचम फहराने के बाद अब वे रियलिटी शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं। बता दे सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति को अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाता है और पिछले कई सालों से उन्होंने इसमें अच्छी खासी पकड़ बनाई हुई है। शो के अंतर्गत इस बार उन्होंने अपने पसंदीदा धारावाहिक को लेकर कुछ बातें कही हैं आइए बताते हैं कौन सी है वह बातें।

KBC के जरिए करते हैं लोगो के सपने पूरे

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने खोल दिए अपने राज, इस शो के फ़ैन हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति में वे कई लोगों के सपने पूरे कर चुके हैं। बता दें शो के शुरुआती सीजन से ही है काफी ज्यादा प्रचलित रहा और लोगों में इसे देखने का जज्बा भी साफ नजर आता है। अपने शो में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स से सामान्य ज्ञान के प्रश्न पूछते नजर आते हैं और जैसे-जैसे कंटेस्टेंट उन सभी सवालों के सही जवाब देते जाते हैं वैसे वैसे धनराशि में ओर इजाफा होता रहता है। बता दे हर सवाल पर लोग कुछ ना कुछ राशि जरूर कमाते हैं जिसके चलते लोग अपने सपने पूरे करने के लिए सबसे अच्छा मंच इसे ही समझते हैं। जो लोग अपने ज्ञान को अपनी मजबूती बनाते हैं वही इस शो में आगे तक टिक पाते हैं जिसके चलते इस शो से कई लोगों को उनकी मंजिले प्राप्त हुई।

इस शो को देखते हैं बच्चन साहब

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने खोल दिए अपने राज, इस शो के फ़ैन हैं अमिताभ बच्चन

हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपने पसंदीदा शो के बारे में दर्शकों को बताया। दरअसल इस बार जो कंटेस्टेंट आए थे उनसे उन्होंने काफी अच्छी खासी बातचीत की साथ ही जब वे उनसे सवालों का दौर शुरू करते हैं तब उसमें एक सवाल आता है कि तारक मेहता का चश्मा कैसा है जिसके चार ऑप्शन दिए जाते हैं सीधा, उल्टा, टेढ़ा या घुमावदार जिसका सही जवाब देते हुए कंटेस्टेंट आगे बढ़ते हैं और सही जवाब होता है उल्टा। उसके बाद कंटेस्टेंट द्वारा अमिताभ बच्चन से पूछा जाता है कि क्या वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं तब अमिताभ कहते हैं कि वे इस शो को रोज देखते हैं जब वे अपने काम से थक कर घर जाते हैं तब वे यहीं शो देखते हैं जो इन की थकान को मिटाता है। साथ ही शो में दिखाई गई पारिवारिक धारणाएं भी लोगों के लिए काफी अच्छी है और सभी को यह शो जरूर देखना चाहिए जिसके बाद उनका यह बयान काफी तेजी से वायरल होने लगा और उस शो को भी नहीं लोकप्रियता मिली।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *