सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के लिए बढ़ाई 15 गुना ज्यादा फीस, मेकर्स से कर रहे 1000 करोड़ की मांग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता सलमान खान जिन्होंने अपनी उपलब्धि के झंडे बॉलीवुड इंडस्ट्री में दूर-दूर तक गाड़े हुए हैं। बता दें सलमान ने फैंस के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई हुई है और यह सिर्फ उनकी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि उनकी दिलदारी की वजह से भी है जो वे लोगों के प्रति दिखाते हैं और इसी के चलते सलमान को यह बड़ी पहचान मिली। बता दे फिल्म स्टार के बेटे होने के बावजूद भी उन्होंने अपने लिए लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई जो कि हर किसी एक्टर के द्वारा कर पाना बहुत ही मुश्किल बात होती है। सलमान अपनी फिल्म और अपने शोज के चलते लोगों के दिलों पर राज करते हैं। बता दे सलमान का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस का नया सीजन आने वाला है और उसकी शुरुआत के पहले ही यह सारी मुसीबतें सामने आ रही हैं।

शो के पिछले सीजन रहे बेहद धमाकेदार

सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के लिए बढ़ाई 15 गुना ज्यादा फीस, मेकर्स से कर रहे 1000 करोड़ की मांग

बिग बॉस शो जिसे जनता द्वारा काफी अधिक प्यार मिलता है बता दे शो के 15 सीजन पूरे हो चुके हैं और अब नया सीजन आने की तैयारियों में ही है। पिछले 15 सीजन में लोगों ने शो को काफी ज्यादा प्यार दिया। हालांकि शुरुआती कुछ सीजन में सलमान खान इसे होस्ट नहीं कर रहे थे लेकिन जब से सलमान खान ने शो पर अपनी कमान पकडी तब से शो को जैसे चार चांद लग गए हो। बता दे शों के अंतर्गत कुछ सेलिब्रिटीज को एक घर में बंद कर दिया जाता है और वहां उन्हें अलग-अलग टास्क दिए जाते हैं जो उन्हें पार करके आगे बढ़ना होता है।जिसके चलते शो में कई कंट्रोवर्सीज भी देखने को मिलती है और लोग इसी वजह से इस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं साथ ही उनके चहेते कलाकार शो में होते हैं जिन्हें देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक भी नजर आते हैं।

1000 करोड़ चार्ज करेंगे सलमान

सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के लिए बढ़ाई 15 गुना ज्यादा फीस, मेकर्स से कर रहे 1000 करोड़ की मांग

कुछ दिनों से खबरें सामने आ रही है कि सलमान ने नए सीजन के लिए अपनी फीस कई ज्यादा बढ़ा दि है। लेकिन खबरों में सही आंकड़ा नहीं बताया जा रहा था लेकिन अब फिर से खबरें सामने आने लगी की सलमान पिछले सीजन से लगभग 15 गुना फीस बढ़ा चुके हैं और मेकर्स से हजार करोड़ की मांग कर रहे हैं। अब मेकर्स उनके इस फैसले पर किस तरह से जवाब दे पाते हैं और उनकी किस तरह से मांग पूरी कर पाते हैं यह तो तभी पता चलेगा जब शो की शुरुआत होगी। हालांकि लोग इस शो को सलमान की वजह से ज्यादा देखते हैं और उनके द्वारा हर सिचुएशन को संभाले जाने वाले तरीके जनता को बहुत पसंद आते हैं। कुछ दिनों पहले ही शो की कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी हुई थी जिसमें बड़े-बड़े कलाकारों के नाम शामिल है जिन्हें देखने के लिए लोग काफी बेसब्र हैं। सलमान के द्वारा मांगी गई इतनी ज्यादा फीस का कोई खास कारण तो सामने नहीं आया है लेकिन अभी यही आंकड़े सामने आ रहे हैं। अब सलमान के बयान से ही इसकी सच्चाई का पता लगाया जा सकता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *