शहनाज गिल और राघव जुयाल का डेटिंग की खबरों पर आया बड़ा रिएक्शन, दोनों ने बताई रिलेशनशिप की सच्चाई

शहनाज गिल आज सभी के दिलों पर राज करती है हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक उनका डेब्यू नहीं हुआ लेकिन जल्द ही वह अपनी फिल्मों के माध्यम से इंडस्ट्री में भी राज करने आने वाली है। वे सलमान की फिल्म ‘भाईजान’ से इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। वही बात करें राघव जुयाल की तो वे बहुत ही अच्छे डांसर होने के साथ-साथ शानदार एक्टर भी हैं और उनके स्वभाव को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। बता दे फिल्म में राघव भी उनके साथ होंगे जिसके चलते दोनों को काफी समय से साथ में देखा जा रहा था और यह खबरें सामने आ रही थी कि शहनाज राघव जुयाल को डेट कर रही हैं। इन सभी खबरों के बीच दोनों एक्टर्स ने अपनी चुप्पी तोडी और रिलेशनशिप को लेकर दोनों के ऐसे रिएक्शन को देखकर फैंस काफी हैरान हुए, आइए बताते हैं दोनों ने इस बयान पर अपनी क्या प्रतिक्रिया दी।

राघव ने कहा– थोड़े दिन की धूल है

शहनाज गिल और राघव जुयाल का डेटिंग की खबरों पर आया बड़ा रिएक्शन, दोनों ने बताई रिलेशनशिप की सच्चाई

राघव जुयाल शहनाज गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर बीते काफी समय से चर्चा में बने रहे और दोनों को साथ में देख यह कयास लगाए जाने लगे की दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में राघव ने इन सभी बातों पर से पर्दाफाश किया राघव ने कहा कि यह थोड़े दिन की धूल है कुछ समय बाद बैठ जाएगी इतनी चिंता करने की जरूरत नहीं और हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं यह कहकर उन्होंने अपने रिलेशनशिप की बात को नकारा। साथ ही लोगों से अफवाहों से दूर रहने की भी मांग की। राघव कहते हुए नजर आए कि सभी को अपने करियर में आगे बढ़ने की जरूरत है ना कि इन अफवाहों पर ध्यान देने की। हालांकि उन्होंने यह स्टेटमेंट देकर काफी कुछ साफ कर दिया जिसके बाद उनके फैंस उनके इस बेबाक अंदाज से काफी खुश हुए।

शहनाज भड़की मीडिया पर

शहनाज गिल और राघव जुयाल का डेटिंग की खबरों पर आया बड़ा रिएक्शन, दोनों ने बताई रिलेशनशिप की सच्चाई

रिलेशनशिप की खबरों के बीच शहनाज गिल का भी बड़ा बयान सामने आ चुका है। बता दे पिछले दिन वे अपने भाई के साथ उनके गाने के प्रमोशन के लिए एक इवेंट पार्टी में पहुंची थी जहां मीडिया वालों ने उनसे सवाल करते हुए यह पूछ लिया कि वह राघव जुयाल के साथ रिलेशनशिप में है या नहीं। तब शहनाज ने उन सभी को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर आप किसी के साथ खड़े हैं या किसी से बातचीत कर रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनके साथ रिलेशनशिप में है, वह आपके अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं और काम के सिलसिले में शहनाज राघव जुयाल के साथ नजर आ रही थी जिसके चलते उन्होंने कहा कि हम किसी के साथ घूम रहे हैं तो आप हमारा नाम उनके साथ जोड़ देते हैं यह बात तो गलत है। मीडिया हमेशा से झूठ ही दिखाती आई है साथ ही उन्होंने मीडिया वालों से इस तरह के सवाल ना पूछने की मांग भी की जिसके बाद वे बेहद नाराज हो गई। हालांकि शहनाज के चुलबुले व्यवहार को काफी पसंद किया जाता है और जिस तरह से उन्होंने अपना जवाब रखा वह काफी प्रभावित करने वाला था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *