आलिया भट्ट ने नशे में करण जौहर के साथ मिलकर विकी कौशल को घुमा दिया था फ़ोन, विकी ने भी खोल दी आलिया की पोल

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी बेहतरीन अभिनेत्री है साथ ही सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस है। वही करण जौहर की बात करें तो अपनी फिल्मों के डायरेक्शन के द्वारा वे लोगों के दिलों में खास पहचान बना चुके हैं साथ ही उनकी फिल्में भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। करण जौहर आलिया को अपनी बेटी मानते हैं जिसके चलते वे आलिया का काफी ख्याल भी रखते हैं और काम से संबंधित उन्हें बहुत कुछ समझाते हुए भी नजर आते हैं। हाल ही में करण के सबसे ज्यादा प्रचलित शो कॉफी विद करन में विकी कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा आए थे तब बहुत सी ऐसी बातें खुली जो कि लोगों को नहीं पता थी और इन बातों को जानकर उनके फैंस काफी हैरान भी हुए। बता दे शों को करण द्वारा होस्ट किया जाता है और वे सेलिब्रिटी से ऐसी बातें पूछते हैं जो कि दर्शकों को नहीं पता होती तब सेलिब्रिटी द्वारा दिए गए बयान कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा भी बन जाते हैं।

सिद्धार्थ और विक्की ने की सेट पर जम के मस्ती

आलिया भट्ट ने नशे में करण जौहर के साथ मिलकर विकी कौशल को घुमा दिया था फ़ोन, विकी ने भी खोल दी आलिया की पोल

कॉफी विद करण के नए एपिसोड में आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल साथ में देखने को मिलेंगे। साथ ही दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों के बारे में करण को बताया और उसकी वजह से उनके बयान काफी ज्यादा सुर्खियों में भी बने हुए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा अभी कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं और उनसे संबंधित उन्होंने कई बातें शो पर कहीं जो कि काफी रोचक थी। वही विकी कौशल की बात करें तो अपनी शादी को लेकर वे काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं और अभी भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है फिर चाहे कैटरीना के साथ एंजॉय करने की तस्वीरें हो या कहीं बाहर घूमने जाने की। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में करण ने विकी से उनकी शादी के दिन के कुछ किस्से शेयर की है। जिसको सुन विकी भी काफी शौक हो गए, आइए बताते हैं कौन सी थी वह बातें।

आलिया और करण ने किया विक्की को परेशान

आलिया भट्ट ने नशे में करण जौहर के साथ मिलकर विकी कौशल को घुमा दिया था फ़ोन, विकी ने भी खोल दी आलिया की पोल

आलिया वैसे तो अपने चुलबुले व्यवहार की वजह से जानी जाती है साथ ही करण जौहर के साथ उनकी बॉन्डिंग को काफी अच्छे से देखा जाता है और जिसकी वजह से दोनों काफी लोकप्रिय भी रहते हैं। हाल ही में करण ने अपने शो में विक्की को उनकी शादी के दिन हुई कुछ बातों के बारे में बताया। दरअसल बात तब की थी जब विकी और कैटरीना एक दूसरे से शादी करने वाले थे और तब आलिया और करण एक दूसरे के साथ काफी एंजॉय कर रहे थे जिसके चलते दोनों ने शैंपेन पी हुई थी और दोनों नशे की हालत में थे तब उन्होंने सोचा कि वे किसी सेलिब्रिटी के साथ बातचीत करेंगे और दोनों ने निश्चय किया कि वे विकी कौशल को फोन करेंगे और जब उनकी बात हुई तब उन्हें कैटरीना से उनकी शादी के बारे में पता चला जिसे जानकार वे काफी खुश हुए साथ ही इमोशनल भी हुए। कैटरीना और आलिया भट्ट काफी अच्छी दोस्त भी है जिसके चलते यह खबर सुनकर वे काफी खुश हुई। हालांकि दोनों ने काफी मस्ती भी की और यह बातें करन ने अपने शो में विक्की को बताई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *