दर्शील सफारी इस फिल्म से करने वाले हैं बड़े पर्दे पर वापसी, इंडस्ट्री से दूर रहने का बताया बड़ा कारण

दर्शील सफारी जिन्हे अपने 15 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में देखा होगा। यह फिल्म उस समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और फिल्म की कहानी भी लोगों को काफी प्रभावित और प्रेरित करने वाली थी। दर्शील उस फिल्म में काफी छोटे थे और उन्होंने चाइल्ड एक्टर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया और लोगों ने उनके काम की जमकर तारीफ भी की जिसके चलते हैं उन्हें इंडस्ट्री में आगे भी कुछ फिल्मों में काम करने का मौका मिला। हालांकि वह फिल्म इतनी ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो पाई ना ही दर्शकों को पसंद आई। लेकिन आमिर खान के साथ अपनी पहली फिल्म करने के बाद ही दर्शील को एक अलग लोकप्रियता मिल गई थी। दर्शील कुछ समय तक इंडस्ट्री में सक्रिय थे और उन्होंने कुछ सीरियल में भी काम किया था लेकिन उसके बाद उन्होंने ब्रेक लिया और इंडस्ट्री से दूर हो गए जिसकी उन्होंने बड़ी वजह बताई।

इतने साल ब्रेक लेने की यह थी वजह

दर्शील सफारी इस फिल्म से करने वाले हैं बड़े पर्दे पर वापसी, इंडस्ट्री से दूर रहने का बताया बड़ा कारण

दर्शील तारे जमीन पर फिल्म करने के बाद एक दो फिल्मों में और कुछ एक सीरियल्स में नजर आए जिसके बाद उन्होंने अपने करियर के लिए काफी लंबा ब्रेक लिया और सबके मन में यह सवाल था कि आखिर दर्शील ने इंडस्ट्री से दूर होने की क्या वजह चुनी होगी। जिसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने साफ जाहिर किया कि उन्होंने ब्रेक सिर्फ अपनी कॉलेज लाइफ को एंजॉय करने के लिए लिया था। उन्होंने बताया कि जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे तब काम करने की वजह से वे उन पलों को यादगार नहीं बना पाए ना ही उन्हें अच्छी तरह से जी पाए। जिसके बाद वे यह चाहते थे कि वह अपनी कॉलेज लाइफ को काफी अच्छे से इंजॉय करें और हर पल को यादगार बनाएं जो अन्य लोग करते हैं और अपनी कॉलेज लाइफ कंप्लीट करने के बाद अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

बड़े पर्दे पर करेंगे धमाकेदार वापसी

दर्शील सफारी इस फिल्म से करने वाले हैं बड़े पर्दे पर वापसी, इंडस्ट्री से दूर रहने का बताया बड़ा कारण

हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान जब दर्शील सफारी से पूछा गया कि क्या अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू फिर से करेंगे तब उन्होंने इस पर खुलकर बातचीत की। बता दें दर्शील ने वैसे तो चाइल्ड एक्टर के रूप में काफी साल पहले ही डेब्यू कर दिया था लेकिन अब वे एडल्ट एक्टर के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसके बारे में उन्होंने बताया कि वह उनकी आने वाली फिल्म ‘टिब्बा’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी करेंगे जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है और जो लोगों को काफी पसंद आएगी इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें आगे की दो और फिल्मों के लिए साइन कर लिया है जिसके बाद यहसाफ जाहिर होता है कि दर्शील आने वाले समय में काफी अच्छे एक्टर के रूप में निखर कर आएंगे और कई फिल्मों में देखने को मिलेंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *