खुशी कपूर कर रही हैं अपनी बड़ी बहन के एक्स को डेट, सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करती दिखी खुशी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जान्हवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर के चर्चे तो आए दिन सामने आते ही रहते हैं। बता दे दोनों बहने एक दूसरे के काफी करीब हैं और दोनों की बॉन्डिंग को दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है। बात करे जान्हवी की तो पहले वे अपनी करीबी दोस्त अक्षत राजन को डेट करती हुई नजर आ रही थी और दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती थी। जिसके बाद सबने कयास लगाया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि बाद में दोनों एक दूसरे से दूर हो गए जिसके चलते बात साफ हुई कि उनका ब्रेकअप हो चुका है और जानवी अपने करियर में आगे बढ़ चुकी लेकिन अब उनकी छोटी बहन खुशी को लेकर कई बातें सामने आ रही है जिनके बारे में आगे आर्टिकल में चर्चा करेंगे।

खुशी जल्द करेंगी इंडस्ट्री में एंट्री

खुशी कपूर कर रही हैं अपनी बड़ी बहन के एक्स को डेट, सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करती दिखी खुशी

इन दिनों खुशी कपूर के साथ कई स्टारकिड्स सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं क्योंकि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स रिलीज होने वाली है जिसमें खुशी कपूर के साथ सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी देखने को मिलेंगे। यह फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय बनी रही और लोग इसे देखने के लिए काफी उत्सुक भी हैं। इस फिल्म के द्वारा खुशी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू देंगी और जानवी कपूर के बाद अब उनकी छोटी बहन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्साहित है साथ ही उनकी एक्टिंग स्किल्स को जानने के लिए भी उत्सुक नजर आते हैं। हाल ही में खुशी की कुछ बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और कहा जा रहा है कि वे अक्षत राजन को डेट कर रही हैं।

जाह्नवी के एक्स को कर रही हैं डेट

खुशी कपूर कर रही हैं अपनी बड़ी बहन के एक्स को डेट, सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करती दिखी खुशी

खुशी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है क्योंकि पिछले दिनों उनके कई फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई। जिसमें वे काफी हॉट और बोल्ड लुक दिखा रही थी। वहीं इस बार खबरें सामने आ रही है कि वह अक्षत राजन को डेट कर रही हैं। बता दे अक्षत को जानवी पहले डेट कर चुकी हैं और अब उनकी छोटी बहन उनके साथ रिलेशनशिप में है जिसके बारे में लोगों ने उनकी पोस्ट के द्वारा पता लगाया जब खुशी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तब कमेंट सेक्शन में अक्षत राजन उन्हें लव यू कहकर हार्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं और उन्हें रिप्लाई देते हुए खुशी भी उन्हें आई लव यू कहती हुई नजर आती है जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैलने लगी और लोग कहते हुए नजर आए कि अब खुशी अपनी बड़ी बहन के एक्स को डेट कर रही हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *