49 साल की TV एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने बढ़ाए सन्यास की ओर अपने कदम, इस वजह से छोड़ी ग्लैमर की दुनिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आप सभी ने ऐसे कलाकार तो जरूर देखे होंगे जो अपनी उम्र के चलते इंडस्ट्री से धीरे-धीरे दूर हो जाते हैं और हमेशा के लिए इंडस्ट्री को छोड़ कर चले जाते हैं या फिर उनका कोई निजी कारण होता है जिसकी वजह से वह अपना करियर वही रोक देते हैं। लेकिन इस बार एक ऐसी एक्ट्रेस सामने आई जिनका टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का अलग ही कारण देखने को मिला हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा नूपुर अलंकार की। जिन्होंने अपने टीवी इंडस्ट्री करियर में काफी अच्छा खासा नाम कमाया और लोगों के दिलों पर छा गई जिसके चलते नूपुर ने डेढ़ सौ से ज्यादा टीवी शोज किए जिसमें उन्हें काफी पसंद भी किया गया। वही नूपुर ने बॉलीवुड में भी अपने पैर जमाने की कोशिश की थी हालांकि वे इतनी सफल नहीं हो पाई लेकिन टीवी इंडस्ट्री में उन्होंने अपने अभिनय की एक छाप छोड़ दी है।

परिवार से हुई अलग

49 साल की TV एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने बढ़ाए सन्यास की ओर अपने कदम, इस वजह से छोड़ी ग्लैमर की दुनिया

नूपुर अलंकार इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है क्योंकि खबरें सामने आई है कि वह ग्लैमर की दुनिया को छोड़ चुकी है जिसका कारण उन्होंने ना तो अपनी निजी जिंदगी को बताया ना ही अपनी उम्र को, उसका कारण सबको हैरान कर देने वाला था। बता दे नूपुर ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे हिमालय की ओर जा रही हैं जहां वह सन्यासी का जीवन व्यतीत करेंगी। नूपुर ने यह भी बताया कि वे ग्लैमर की दुनिया से काफी दूर जा चुकी है जिसके चलते वह सारी मोह माया को छोड़ चुकी और अब सिर्फ सन्यास की ओर अपने कदम बढ़ाती जा रही है। जिसके चलते लोगों ने बताया कि वह अपने पति और परिवार को भी छोड़ कर उनसे अलग हो चुकी और अब अपनी अलग दुनिया में जाना चाहती है जहां उन्हें शांति मिल सके। नूपुर के द्वारा उठाया गया यह कदम उनके फैंस को हैरान कर देने वाला था वहीं लोगों को इसकी जरा भी उम्मीद नहीं थी कि वह यह कदम भी उठाएंगी हालांकि फैंस द्वारा उनकी सराहना भी की जा रही है।

हिमालय की ओर बढ़ी नूपुर

49 साल की TV एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने बढ़ाए सन्यास की ओर अपने कदम, इस वजह से छोड़ी ग्लैमर की दुनिया

बता दे नूपुर हिमालय की ओर जाएंगी और वहां सन्यासी का जीवन व्यतीत करेंगी और उसी रंग ढंग में भी रहेंगी। जिसके चलते हुए वे अपने पीछे अपना पूरा करियर और परिवार छोड़ चुकी है जब नूपुर से पूछा गया कि वे इस काम को कैसे करेंगी तब उन्होंने कहा कि उन्होंने तीर्थ स्थलों पर जाना शुरू कर दिया साथ ही भूखे लोगों को भी वह खाना खिलाती है और दूसरे लोगों की मदद करती हैं। नूपुर ने कहा कि जितना उन्होंने अपने जीवन में अर्जित किया है उतना वे लोगों के लिए मदद करना चाहती हैं साथ ही सन्यासी बन के आध्यात्मिक रूप को अपना कर अपना बाकी जीवन उसी में गुजारना चाहती हैं जिसे देख फैंस उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है। फैंस ने उन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा कर पाना हर किसी अभिनेत्री के बस की बात नहीं है लेकिन नूपुर ने काफी हिम्मत दिखाकर अपने लिए यह रास्ता चुना है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *