पलक तिवारी ने दिखाया ब्लैक आउटफिट में बेहद हॉट लुक, ग्लैमरस अंदाज में पोज कर जीता फैंस का दिल

पलक तिवारी आजकल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल रहती हैं और लोगों द्वारा भी काफी पसंद की जाती हैं। अपने लुक्स और अंदाज़ की वजह से लोगों के दिलों में इन्होंने अलग जगह बनाई जिसके बाद इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई। पलक तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है क्योंकि उनके लुक्स की सब सराहना करते हैं। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक एंट्री नही की लेकिन अपने लुक से वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को भी मात देती नजर आती हैं। जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है। हाल ही में पलक तिवारी का एक नया लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है जिसके बारे में आप को आगे आर्टिकल में बताएंगे।

साड़ी पहन दिखाई हॉटनेस

पलक तिवारी ने दिखाया ब्लैक आउटफिट में बेहद हॉट लुक, ग्लैमरस अंदाज में पोज कर जीता फैंस का दिल

पिछले दिनों पलक तिवारी ने एक फोटो शूट करवाया था जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी साथ ही एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज उसके साथ कैरी किया था जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। वही उनके मेकअप की बात करें तो लाइट मेकअप में उन्होंने अपने लुक से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तस्वीरों में वे काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही थी और उनकी तस्वीरों पर देखते ही देखते लोगों की काफी ज्यादा प्रतिक्रिया आने लगी जहां लोग उन्हें यह तक कहते नजर आए कि खूबसूरती में अपनी मां को भी मात देती हैं। बता दें पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बेटी है और श्वेता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में काफी अच्छा खासा काम कर नाम कमाया है और अब पलक भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चलने के लिए तैयार हैं और अभी से फैंस को अपना दीवाना बनाया हुआ है जिसके चलते उनकी लोग प्रशंसा भी करते हैं।

ब्लैक ड्रेस में दिखाए बोल्ड लुक्स

पलक तिवारी ने दिखाया ब्लैक आउटफिट में बेहद हॉट लुक, ग्लैमरस अंदाज में पोज कर जीता फैंस का दिल

हाल ही में पलक तिवारी की बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंडिंग पर चल रही है। बता दें पिछली बार जब उनका ट्रेडिशनल लुक तेजी से वायरल हो गया था वहीं अब उनका बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। बता दे हाल ही में किसी इवेंट पार्टी के दौरान पलक तिवारी ने ब्लैक ड्रेस में फोटो शूट करवाया था जिसमें में काफी काफी खूबसूरत लग रही थी और अपनी हॉटनेस और अपने लुक्स को दिखाती हुई नजर आई। जिसके बाद फैंस उनकी तस्वीरों के दीवाने होते नजर आ रहे हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं जाहिर भी की। बता दे पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है और कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी फिल्म को भी काफी पसंद किया जाएगा। हालांकि पलक ने इससे पहले कई म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है जिसकी वजह से आज उन्हें इतनी लोकप्रियता हासिल हुई और अब उनके चर्चे सोशल मीडिया पर आए दिन होते ही रहते हैं

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *