सालों बाद रियलिटी शो में नजर आई इंडस्ट्री की नागिन रीना रॉय, खूबसूरती ऐसी कि फैंस नही हटा पाए नजर

रीना रॉय बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है साथ ही अपने काम के वजह से भी लोगों के आकर्षण का केंद्र हमेशा बनी रहती हैं। 70 के दशक में आने वाली अधिकतर फिल्मों में रीना रॉय द्वारा काम किया गया है और अपनी हर दिलकश अदाओं से उन्होंने फैंस का दिल चुराया जिसके चलते लोगों उन्हें काफी ज्यादा पसंद करने लगे। उस समय दर्शक उनकी फिल्मों को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते थे और अपने काम से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की। लेकिन कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया जिसके बाद अब एक रियलिटी शो में थिरकती हुई नजर आई और उन्हें फिर से देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए।

खूबसूरती में भी आई कमी

सालों बाद रियलिटी शो में नजर आई इंडस्ट्री की नागिन रीना रॉय, खूबसूरती ऐसी कि फैंस नही हटा पाए नजर

रीना रॉय अपने समय की फिल्मों में काफी ज्यादा खूबसूरत लगती थी और उनकी अदाओं ने सभी के दिलों पर राज भी किया। उस समय वे अपने काम को लेकर काफी ज्यादा सजग रहती थी और उसे अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा मानती थी। साथ ही फैंस उनकी खूबसूरती पर तो फिदा थे और उनके अभिनय की भी काफी तारीफ करते थे। रीना रॉय के बॉलीवुड इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के बाद उन्हें दर्शकों द्वारा काफी याद भी किया जाता था लेकिन हर एक एक्ट्रेस का एक समय होता है और उनकी जगह जब नई एक्ट्रेस आने लग जाती है तो वह लोगों के आकर्षण का केंद्र बन जाती है जिसके बाद रीना रॉय ने अपनी जिंदगी पर ध्यान दिया लेकिन इतने सालों बाद अब वे सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी ‘शो सुपर स्टार सिंगर 2’ में नजर आई और एपिसोड का प्रोमो देख फैंस अभी से उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक होते नजर आ रहे हैं।

बच्चों का हौसला बढ़ाते आई नजर

सालों बाद रियलिटी शो में नजर आई इंडस्ट्री की नागिन रीना रॉय, खूबसूरती ऐसी कि फैंस नही हटा पाए नजर

जैसा कि हमने बताया रीना रॉय सुपरस्टार सिंगर 2 के मंच पर पहुंची जहां प्रोमो में देखा जा रहा है कि वह छोटे बच्चों का हौसला बढ़ाती हुई नजर आ रही है क्योंकि बच्चे उनकी फिल्मों के गाने गाते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें सुनकर वे काफी हैरान रह जाती है क्योंकि इतनी कम उम्र में वे इतना अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे हैं। जिसके बाद वे कहती भी नजर आती है कि वे इस शो में सिर्फ इन बच्चों की आवाज सुनने के लिए आई हैं। साथ ही बच्चों के साथ उनके गानों पर थिरकते हुई और एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं जिसके इस एपिसोड का दर्शकों द्वारा काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और उन्हें देखने के लिए वे काफी उत्सुक भी हैं। बता दें शो में रीना रॉय काले कलर के सूट में नजर आती है जो उन पर काफी खूबसूरत लग रहा होता है और अपनी खूबसूरती के जलवे वे मंच पर बिखेरती हुई भी नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *