शाहिद कपूर के फ़िल्म डेब्यू के दौरान ऐसी दिखती थी मीरा राजपूत, शाहिद से 15 साल छोटी हैं उनकी पत्नी मीरा

शाहिद कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता में से एक है वही उनके काम की बात करें तो फैंस द्वारा उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। उनमें एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ डांसिंग स्किल्स भी काफी अच्छी खासी है जिसके चलते फैंस उनकी सराहना करते नहीं थकते। बता दे शाहिद ने अपना कैरियर बैकग्राउंड डांसर के रूप में ही शुरू किया था और धीरे-धीरे वे इस मुकाम पर पहुंचे कि उन्हें आज वे खुद एक बड़े सुपरस्टार हैं। शाहिद कपूर के पिता भी इंडस्ट्री के बहुत बड़े एक्टर रह चुके हैं हालांकि शाहिद ने इंडस्ट्री में आने के लिए अपने पिता की मदद नहीं मांगी वह खुद की मेहनत से अपना नाम कमाना चाहते थे जिसके चलते वे इंडस्ट्री में आज इतने ज्यादा लोकप्रिय हैं और फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं।

जोड़ी को फैंस करते हैं बेहद पसंद

शाहिद कपूर के फ़िल्म डेब्यू के दौरान ऐसी दिखती थी मीरा राजपूत, शाहिद से 15 साल छोटी हैं उनकी पत्नी मीरा

शाहिद कपूर ने इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाने के बाद 2015 में मीरा राजपूत से शादी करली। बता दे शादी से पहले शाहिद के इंडस्ट्री में रह रही अभिनेत्रियों के साथ कई लव अफेयर्स रह चुके यहां तक कि करीना कपूर के साथ वे शादी तक करने वाले थे लेकिन हालात ऐसे बने कि दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके चलते शाहिद ने दिल्ली की साधारण सी लड़की मीरा राजपूत जो उनकी बचपन की दोस्त भी थी उनसे शादी कर ली। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है वही दोनों अपने फैंस के लिए कपल गोल्स देने में भी पीछे नहीं हटते। मीरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और शाहिद के साथ कई तस्वीरें हमारे साथ साझा करती है जिसको देखो उनके फैंस भी काफी खुश होते हैं और यही वजह है कि दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

शाहिद से काफी छोटी है मीरा

शाहिद कपूर के फ़िल्म डेब्यू के दौरान ऐसी दिखती थी मीरा राजपूत, शाहिद से 15 साल छोटी हैं उनकी पत्नी मीरा

बात करें मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के रिलेशन की तो मीरा शाहिद से 15 साल छोटी है। जब उनकी शादी हुई थी तब मीरा सिर्फ 20 साल की थी और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। मीरा से शादी के बाद जहां उनके फैंस उनके लिए काफी ज्यादा खुश हुए वहीं उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा क्योंकि अपने से इतने कम उम्र की लड़की से शादी करने पर उन्हें बहुत कुछ सुनाया गया। हाल ही में मीरा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद खबरें सामने आने लगी कि यह तस्वीर उस समय की है जब शाहिद की पहली फिल्म रिलीज हुई थी। बता दे शाहिद ने ‘इश्क विश्क’ से डेब्यू किया था जो 2002 में रिलीज हुई थी। तब मीरा उनसे काफी ज्यादा छोटी थी और अब जब उन्होंने तस्वीर शेयर की तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह तस्वीर उनकी पहली फिल्म के रिलीज के समय की है। जब शाहिद अपने करियर की ऊंचाइयों पर थे तब मीरा काफी ज्यादा छोटी थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *