करण जौहर के शो में सिद्दार्थ मल्होत्रा ने खोल दिया कटरीना का यह काला राज, राज सुन कर विकी कौशल भी रह गए दंग

करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे प्रचलित शो ‘कॉफी विद करण’ जिसका नया सीजन ऑन एयर है और हर एपिसोड काफी ज्यादा प्रचलित और लोकप्रिय होता है जिसे काफी सारे लोगों द्वारा भी देखा जाता है। बता दें इस बार करण के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विकी कौशल साथ में आए थे और दोनों ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी। बता दे दोनों अपने अपने अंदाज से लोगों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते और अपने काम के द्वारा भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। इस बार जब वे दोनों साथ में कॉफी विद करण में पहुंचे तो करण जौहर ने उनसे कई ऐसी बातें पूछी जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई थी जिसको जानकर सभी लोग हैरान रह गए और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आए। इसी के चलते सिद्धार्थ ने विकी कौशल की वाइफ कैटरीना के लिए कुछ ऐसी बातें बोली जो कि दंग कर देने वाली थी।

कटरीना कर चुकी है सिद्धार्थ को डेट

करण जौहर के शो में सिद्दार्थ मल्होत्रा ने खोल दिया कटरीना का यह काला राज, राज सुन कर विकी कौशल भी रह गए दंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब कैटरीना कैफ का नाम आता था तो उनके साथ हमेशा सलमान खान का नाम जरूर जोड़ा जाता था। हालांकि अब वह विकी कौशल से शादी कर चुकी है लेकिन उनका अतीत उनका पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। वही बता दें जब कैटरीना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी फिल्म बार बार देखो की शूटिंग कर रही थी तब दोनों एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गए जिसके चलते दोनों में नजदीकियां काफी बढ़ गई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और उसी समय साथ में रहते हुए सिद्धार्थ को कैटरीना की बातों का पता चला जो उन्होंने कॉफी विद करण में बताइ और उन बातों को सुनकर विक्की हैरान रह गए। आइए आपका आगे बताते हैं सिद्धार्थ ने कौन सी ऐसी बातों पर से पर्दा फाश किया जिसे जानकर विक्की इतने ज्यादा हैरान हुए क्योंकि उन्हें इस बारे में नहीं पता था।

फिट दिखने के लिए करती थी ये हरकतें

करण जौहर के शो में सिद्दार्थ मल्होत्रा ने खोल दिया कटरीना का यह काला राज, राज सुन कर विकी कौशल भी रह गए दंग

हाल ही में कॉफी विद करण का नया एपिसोड ऑन एयर किया गया जिसके बाद एपिसोड से जुड़ी कई रोचक बातें सामने आई। बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा विकी कौशल की वाइफ कैटरीना कैफ के लिए कहते है कि जब वे काला चश्मा गाने की शूटिंग कर रहे थे तब उसमें उन्हें काफी ज्यादा फिट दिखना था जिसके लिए वह सेट पर बर्फ तक खाते नजर आई। साथ ही उन्होंने विक्की को बताया कि कैटरीना काफी ज्यादा फिटनेस फ्रीक है और वे अपनी हेल्थ को ध्यान में रखकर ही कुछ भी खाती है क्योंकि वह अपनी हेल्थ से कोई कंप्रोमाइज नहीं करती जिसके चलते हम देख सकते हैं कि कैटरीना आज भी इतनी ज्यादा खूबसूरत लगती है और अपनी बॉडी को अच्छी तरह से मैंटेन किया हुआ है। यह बातें जानकर विकी कौशल काफी ज्यादा हैरान हो गए जिसके बाद उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *