राजू श्रीवास्तव की हालत हुई बेहद गंभीर, डॉक्टर ने अगले 24 घंटे बताए सबसे ज्यादा नाजुक

राजू श्रीवास्तव जो बहुत ही शानदार भारतीय कॉमेडियन है साथ ही लोगों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते है। लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने के बाद उनकी जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए जिसके बाद उन्हें काम के सिलसिले में भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन अभी वह अपनी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं क्योंकि उनकी हालत दिन-ब-दिन बहुत ही खराब होती जा रही है। पिछले 11 दिनों से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव को अब उनके फैंस की दुआओं की काफी ज्यादा जरूरत है। हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अभी तक होश नहीं आया है जिसकी वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है और डॉक्टर द्वारा कहा जा रहा है कि उनकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर होती जा रही है जिसकी खबर उनके परिवार वालों ने सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस और उनके शुभचिंतकों को दी थी।

सुनील की बातों को राजू की पत्नी ने नकारा

राजू श्रीवास्तव की हालत खराब होने के बाद बहुत से सेलिब्रिटीज अपने स्टेटमेंट देने सामने आए साथ ही उनकी हालत जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी करते नजर आए। वही राजू के सबसे करीबी दोस्त सुनील का एक स्टेटमेंट देखने को मिला जिसके बाद उनके फैंस बहुत ज्यादा परेशान हो गए। सुनील ने ट्विटर के जरिए बताया कि राजू की हालत बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है और उनका ब्रेन डेड हो चुका है जिसकी वजह से वे होश में नहीं आ पा रहे हैं। यह खबर सुनने के बाद इंडस्ट्री के बहुत से लोगो ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी लेकिन उसके बाद उनकी पत्नी ने इन सब बयानों को नकारते हुए कहा कि राजू की तबीयत पहले से थोड़ी ठीक है उनका ब्रेनडेड नहीं हुआ है लोग इसके बारे में झूठी खबरें फैला रहे हैं जिसके बाद यह साफ हुआ कि राजू की हालत में पहले से सुधार है लेकिन फिर से खबरें आने लगी कि उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है।

अगले कुछ घंटे होंगे बेहद गंभीर

राजू श्रीवास्तव की हालत हुई बेहद गंभीर, डॉक्टर ने अगले 24 घंटे बताए सबसे ज्यादा नाजुक

राजू श्रीवास्तव की हालत अब और ज्यादा गंभीर होती जा रही है जिसके चलते उनके परिवार वाले भी बहुत ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं डॉक्टर ने बताया कि आने वाले 24 घंटे उनकी जिंदगी के लिए बहुत ही ज्यादा अहम है क्योंकि उन्हें होश में आना ही होगा। बता दे पिछले 11 दिनों से राजू होश में नहीं आए हालांकि डॉक्टर ने कहा था कि हो सकता है वह सभी को सुन रहे हो इसके लिए उन्हें होश में लाने के लिए बहुत से प्रयास भी किए गए लेकिन अब वह किसी भी चीज का रिस्पांस नहीं दे रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी हालत और ज्यादा गंभीर होती नजर आ रही है डॉक्टर ने कहा है कि आने वाले कुछ घंटों में अगर उन्हें होश नहीं आया तो उनके लिए जिंदगी के लड़ाई बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाएगी यह सुनकर उनके फैंस बहुत ज्यादा परेशान होते नजर आए साथ ही उनके लिए प्रार्थना करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। उनके घर वालों ने यह खबर उनके फैंस तक पहुंचाई ताकि उन्हें सच्चाई का पता रहे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *