उर्वशी रौतेला बना चुकी हैं इन दो क्रिकेटर्स के साथ संबंध, दोनों के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास पहचान बना चुकी अभिनेत्रियों में से एक है हालांकि उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की और जो फिल्में की है वे बड़े पर्दे पर इतना खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने से वे कभी पीछे नहीं हटी। उनकी तस्वीरें दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती है फिर चाहे उनके लाइफस्टाइल से संबंधित हो या फिर उनके पहनावे से। इसको लेकर लोग उनकी तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और कई बार उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है। अभिनेत्री ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है जो काफी प्रचलित रहे और लोगों द्वारा पसंद भी किए गए लेकिन वे इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं जिसमें दो क्रिकेटर का नाम उनके साथ जोड़ा जा रहा है।

हार्दिक पंड्या को कर चुकी हैं डेट

उर्वशी रौतेला बना चुकी हैं इन दो क्रिकेटर्स के साथ संबंध, दोनों के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार

उर्वशी रौतेला के लव अफेयर की चर्चा तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन होती रहती है साथ ही लोग भी इस खबर के मजे लेते हुए नजर आते हैं। बता दें पिछले समय खबरें सामने आ रही थी कि उर्वशी हार्दिक पंड्या को जो कि इंडियन क्रिकेट टीम के बेहद ही खास प्लेयर हैं और उनकी छवि लोगों के दिलों में भी काफी साफ है उन को डेट कर रही थी। हालांकि इस बात की पुष्टि दोनों में से किसी ने भी नहीं की लेकिन दोनों को साथ में देखा जाता था जिसकी वजह से यह कयास लगाए गए थे कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि हार्दिक पंड्या ने पिछले साल ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटा भी है और अपनी जिंदगी में वह अपने परिवार के साथ काफी एंजॉय करते भी नजर आते हैं। हार्दिक के बाद उर्वशी का नाम एक और बड़े क्रिकेटर के साथ जोड़ा गया जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

ऋषभ पंत के साथ हुई गरमा गर्मी

उर्वशी रौतेला बना चुकी हैं इन दो क्रिकेटर्स के साथ संबंध, दोनों के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार

उर्वशी रौतेला इन दिनों ऋषभ पंत के साथ काफी ज्यादा सुर्खियों में आ रही है क्योंकि पिछले काफी समय से वे एक दूसरे को फॉलो कर रहे हैं साथ ही खबरें सामने आई कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि उर्वशी कई बार मैच देखने स्टेडियम भी पहुंची जिसके बाद दोनों की रिलेशनशिप और दोनों की नजदीकियों की खबरें सामने आने लगी। लेकिन ऋषभ ने उसके बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह बताने की कोशिश की कि वे उनके साथ नहीं रहना चाहते उनकी पहले से एक गर्लफ्रेंड है जिनके साथ वे बेहद खुश है और अभी कुछ दिनों पहले दोनों के बीच बहुत ही बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई जब दोनों एक दूसरे को भाई बहन कहते नजर आए और सोशल मीडिया के जरिए उनकी यह बातें काफी ज्यादा वायरल हो गई जिसकी वजह से साफ हुआ कि अब दोनों साथ में नहीं है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *