युजवेंद्र से अलग होने पर धनश्री का बड़ा बयान आया सामने, सर्जरी को बताया बदलाव की बड़ी वजह

युजवेंद्र चहल और धनश्री की जोड़ी उनकी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होने लगी और लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाने लगी। बात करे धनश्री की तो वे एक बहुत ही शानदार डांसर और कोरियोग्राफर है साथ ही अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने डांस विडियोज अपने फैंस तक पहुंचाती हैं। धनश्री डांसर होने के साथ ही एक बेहतरीन डेंटिस्ट भी है जिसके चलते इनकी फैंस द्वारा काफी तारीफ की जाती हैं और फैंस इनकी सराहना करते नही थकते। वही बात करे धनश्री के पति युजवेंद्र चहल की तो वे इंडियन क्रिकेट टीम के बेहद ही शानदार गेंदबाज हैं और अपने काम से उन्होंने फैंस के दिल में अलग जगह बनाई हुई है। लेकिन अब खबरें सामने आ रही है कि दोनो एक दूसरे से अलग होने वाले है। इन बातों में कितनी सच्चाई है यह हम आपको आगे आर्टिकल में बताएंगे।

सर्जरी से धनश्री की टूटी हिम्मत

युजवेंद्र से अलग होने पर धनश्री का बड़ा बयान आया सामने, सर्जरी को बताया बदलाव की बड़ी वजह

धनश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को उनकी परेशानी के बारे में बताया। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि डांस की शूटिंग करते समय उनके पैर में कुछ दिक्कत आई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया उसके बाद उन्हें पता चला कि उनके घुटने में परेशानी है जिसकी वजह से उनकी सर्जरी करनी पड़ेगी। यह बात सुनकर वे काफी ज्यादा परेशान हो गई और अपनी हिम्मत हारती हुई दिखी। जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया और जब वे वापस लौटी तो फैंस को बताया कि वह एक लंबी नींद में थी और अब जब वे उठी हैं तो उन्हें काफी हिम्मत मिली और वह काफी कॉन्फिडेंट महसूस कर रही है जिसका सभी को शुक्रिया अदा करती नजर आई। कुछ दिनों पहले धनश्री ने अपने नाम के आगे से यजुवेंद्र चहल का सरनेम हटा दिया जिसके बाद लोगों द्वारा कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच कोई परेशानी चल रही है जिसकी वजह से अब यह भी अलग होने वाले हैं।

धनश्री ने किया पति का शुक्रिया

युजवेंद्र से अलग होने पर धनश्री का बड़ा बयान आया सामने, सर्जरी को बताया बदलाव की बड़ी वजह

धनश्री ने अपनी पोस्ट के जरिए अपने पति का शुक्रिया किया बता दे जब लोग उनसे दोनों के बिगड़ते रिश्तो के बारे में पूछ रहे थे तब धनश्री ने बताया कि जब उन्हें सर्जरी की बात पता चली जिसके चलते उनकी हालत और ज्यादा खराब हो रही थी तब उनके सबसे ज्यादा करीब उनके पति थे जिन्होंने उनका हर समय साथ दिया और उनकी हर परेशानी में उनके साथ खड़े होते नजर आए। हालांकि यजुवेंद्र ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी पर लिखा ‘न्यू लाइफ लोडिंग’ जिसके बाद लोगों के मन में यही बात आ रही थी कि अब दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं हालांकि इसकी भी पुष्टि धनश्री ने की और उन्होंने अपने फैंस को बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है वे अपने पति के साथ बहुत खुश है साथ ही उनका परिवार भी हमेशा हर मुसीबत की घड़ी में साथ खड़ा रहा जिसका वे धन्यवाद भी करती नजर आई। इसके बाद यह साफ हुआ कि दोनों अलग नहीं होंगे और साथ में ही रहेंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *