भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, कभी सरकारी ऑफ़िसर को चप्पल से मारते हुए विडियो हो गया था वायरल

सोनाली फोगाट जो हरियाणवी और पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री होने के साथ-साथ ही मल्टीटैलेंटेड थी जिसके चलते वे राजनीति में भी काफी सक्रिय थी और भाजपा पार्टी की बेहद ही काबिल नेता भी थी। सोनाली दुनिया को अलविदा कहकर जा चुकी है वही उनके काम की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया साथ ही कई म्यूजिक एल्बम्स में भी वे देखने को मिली उसके साथ ही बिग बॉस में भी सोनाली की झलक देखने को मिली थी जब उन्होंने शो में एंट्री ली थी तब फैंस उन्हें देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थे क्योंकि वे पहले से ही भारतीय जनता पार्टी की नेता थी। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो उन्हे ट्रोल करते नजर आए। बता दे सोनाली राजनीतिक क्षेत्र में होने की वजह से कई बार विवादों में घिरी हुई नजर आई जिसके लिए उन पर अन्य नेताओं द्वारा तंज भी कसा गया।

गोवा में ली आखिरी सांस

भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, कभी सरकारी ऑफ़िसर को चप्पल से मारते हुए विडियो हो गया था वायरल

सोमवार की रात को सोनाली का हार्ट अटैक की वजह से देहांत हो गया। बता दे उस समय वह गोवा में थी और वेकेशंस के लिए गई थी जहां से उनके भाई द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई कि अब वे इस दुनिया में नहीं रही। अचानक हुई उनकी मौत से उनके परिवार वालों को काफी गहरा सदमा पहुंचा साथ ही उनके जाने से सभी खुद को नहीं संभाल पा रहे। सोनाली के परिवार की बात करें तो सोनाली के पति की 2016 में ही फार्म हाउस में मौत हो गई थी उसके बाद सोनाली की एक बेटी है जो उनके काफी करीब थी लेकिन अब वे उसे भी अकेला छोड़ कर जा चुकी। आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे कैसे सोनाली ने अपने राजनीतिक पावर का किसी मासूम पर गलत इस्तेमाल किया हालांकि अब वे हमारे बीच नहीं है लेकिन उस समय वे अपनी हरकतों की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी और लोगों ने उन्हें जमकर ताने भी सुनाए थे।

सरकारी कर्मचारी को बुरी तरह पीटा

भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, कभी सरकारी ऑफ़िसर को चप्पल से मारते हुए विडियो हो गया था वायरल

करीब 2 साल पहले सोनाली फोगाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में सोनाली सरकारी कर्मचारी को बहुत बुरी तरह से पिटती हुई नजर आई और उन पर गाली गलौज का आरोप भी लगाती दिखी। बता दे सोनाली किसानों की शिकायत को सुनकर मार्केट कमेटी सचिव के पास उनकी शिकायत लेकर पहुंची थी जहां सोनाली को सचिव द्वारा ड्रामेबाज और धारनेवाली औरत कहकर पुकारा गया जिसके बाद वे इतना गुस्सा हुई कि पुलिस कर्मचारियों के सामने ही सचिव को चप्पलों से बुरी तरह पीटा जिसके बाद सचिव का बयान सामने आया कि वह सरकारी नौकरी करने से डर रहे हैं और उनके मन में बार-बार आत्महत्या करने के ख्याल भी आ रहे हैं जिसके बाद सोनाली को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया और लोगों द्वारा काफी खरी-खोटी सुनाई गई। वहीं कुछ लोगों द्वारा उनसे उनका पद छीनने की भी मांग की गई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *