बदन पर गोबर लगा कर छटपटाई मोनालीसा, गोबर में नहाते ही खुजली का शिकार हुई मोनालीसा

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही कामयाब और अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस है। वही मोनालिसा ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपने काम के जरिए काफी अच्छी पहचान बनाई जिसके चलते लोगों ने उन्हें पसंद किया और उनकी लोकप्रियता में बढ़ोतरी हुई। मोनालिसा ने काफी समय पहले से ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। हालांकि मोनालिसा बंगाली है लेकिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें वह लोकप्रियता मिली जो उन्हें बंगाल फिल्म इंडस्ट्री में नहीं मिल पाई लोग उनके काम की काफी ज्यादा तारीफ करने लगे। वही बात करे उनके लुक्स की तो मोनालिसा के काफी सारे फैंस है जो उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं और उन पर फिदा होते नजर आते हैं। मोनालिसा ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर प्रशंसा की।

खुजली वाला वीडियो हुआ वायरल

बदन पर गोबर लगा कर छटपटाई मोनालीसा, गोबर में नहाते ही खुजली का शिकार हुई मोनालीसा

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते वे अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती नजर आती है और उनकी तस्वीरों पर भी उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया देते हैं और उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। मोनालिसा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगती है क्योंकि अपने लुक्स और अदाओं से वह सभी फैंस को प्रभावित करती नजर आती हैं। हाल ही में मोनालिसा की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गई जिसमें उन्हें खुजली हो जाती है और वे अपने बदन पर गोबर लगाती हुई नजर आती है। जिसे देख सब हंस हंस कर लोटपोट हो गए और कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए। आपको आगे आर्टिकल में बताते हैं इस वीडियो के पीछे का पूरा सच और यह भी बताएंगे कि किस वजह से मोनालिसा ने अपने पूरे शरीर पर गोबर मल लिया।

फिल्म की क्लिप एक बार फिर आई ट्रेंडिंग पे

बदन पर गोबर लगा कर छटपटाई मोनालीसा, गोबर में नहाते ही खुजली का शिकार हुई मोनालीसा

मोनालिसा का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे वीडियो में मोनालिसा अपने शरीर पर गोबर लगाते हुए नजर आती है जिसके बाद फैंस उनसे पूछते हुए भी नजर आए कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिससे उन्हें ऐसा काम करना पड़ा। बता दें यह क्लिप उनकी एक फिल्म की है जिसका नाम है राजा बाबू। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा ने कई एक्टर्स के साथ काम किया जिसके चलते हुए इस फिल्म में निरहुआ के साथ काम कर रही थी। बता दे फिल्म में आम्रपाली भी थी और एक सीन ऐसा आता है जिसमें उनके तौलिए में खुजली का पाउडर डाल दिया जाता है और जब उन्हें खुजली होती है तो वह भागकर बिना कुछ सोचे समझे अपने शरीर पर गोबर मलने लग जाती है। उनकी इन हरकतों को देख फैंस काफी ज्यादा हंसते हुए नजर आ रहे हैं जिसके चलते उनका यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *