ऑटो में घूमने निकली पलक तिवारी ने उड़ाए सबके होश, ऑटो में हॉट पोज देती आई नजर

पलक तिवारी अपने हुस्न के जलवे आए दिन बिखेरती हुई नजर आती है जिसके चलते वह काफी ज्यादा वायरल हो चुकी हैं और लोगों द्वारा भी काफी पसंद की जाती हैं। बता दें इतनी कम उम्र में पलक ने काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल की हुई है जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी प्यार मिलता है और उनकी तस्वीरों को लोगों द्वारा ज्यादा से ज्यादा पसंद किया जाता है। पलक श्वेता तिवारी की बेटी है जो खुद एक टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उनकी बेटी भी अब इसी फील्ड में आ चुकी हैं और अपनी मां से भी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं। हालांकि पलक ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू नहीं दिया लेकिन इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं और फैंस उन्हें जल्द से जल्द कामयाबी की ऊंचाई पर देखना चाहते हैं।

म्यूजिक एल्बम के चलते हुई थी फेमस

ऑटो में घूमने निकली पलक तिवारी ने उड़ाए सबके होश, ऑटो में हॉट पोज देती आई नजर

पलक तिवारी पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती थी जिसके चलते उनकी तस्वीरें और वीडियोज काफी ज्यादा वायरल होते रहते थे लेकिन जब उन्होंने म्यूजिक एल्बम्स करने शुरू किए तब लोगों द्वारा उन्हें अलग पहचान मिली। बता दे हार्डी संधू के साथ वे उनके म्यूजिक एल्बम में नजर आई थी जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ और लोगों ने इस गाने को काफी ज्यादा पसंद भी किया। गाने में पलक तिवारी की दिलकश अदाओं को देख लोग इन्हें आगे फिल्मों में भी देखने के कयास लगाते नजर आए। हालांकि इनके फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है और अपने हॉट लुक से लोगों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती जिसके चलते फैंस इनके दीवाने हुए नजर आते हैं।

ऑटो में बैक सीट पर दिए पोज

ऑटो में घूमने निकली पलक तिवारी ने उड़ाए सबके होश, ऑटो में हॉट पोज देती आई नजर

हाल ही में सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की तस्वीरें कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही है जिसमें वे ऑटो में घूमती हुई नजर आ रही है। बता दे मुंबई की सड़कों में ऑटो की बैक सीट पर बैठी पलक तिवारी काफी हॉट लुक्स में नजर आ रही है और सीट पर लेट कर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जिसको देख फैंस उनकी तस्वीरों पर अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और उन्हें हॉटनेस क्वीन तक बुलाया जाने लगा। जिसके बाद वे अभी काफी ट्रेंडिंग पर चल रही है और लोगों द्वारा ज्यादा से ज्यादा उनकी तस्वीरें देखी जा रही हैं। पलक के लुक्स कि उनके सभी फैंस काफी तारीफ करते हैं और इतनी कम उम्र में उन्हें मिले फेम की भी लोग काफी सराहना करते नजर आते है। पलक आने वाले दिनों में हमें बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देंगी साथ ही काम को लेकर उनके जज्बे की भी लोग जमकर प्रशंसा करते हैं और उन्हें आगे बढ़ने के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते नजर आते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *