सरगुन मेहता ने खूबसूरती में बड़ी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे, नए फोटोशूट के लुक्स हुए वायरल

सरगुन मेहता जिन्हे आपने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कई धारावाहिकों में देखा होगा जिसके चलते उनका काम लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। बता दे सरगुन मेहता मशहूर टीवी एक्टर रवि दुबे की पत्नी है और दोनों की मुलाकात भी एक धारावाहिक के चलते ही हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकया बनी और दोनों ने एक दूसरे से शादी की और अभी भी दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जगजाहिर करते नजर आते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है वही सरगुन के लुक्स की बात करें तो वे आए दिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। सरगुन को उनके फैंस द्वारा काफी सराहना मिलती है और आगे बढ़ते रहने का हौसला भी मिलता है।

पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से बनाई पहचान

सरगुन मेहता ने खूबसूरती में बड़ी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे, नए फोटोशूट के लुक्स हुए वायरल

सरगुन मेहता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी और देखते ही देखते वह अपने काम को आगे बढ़ाती चली गई जिसके चलते उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई और वे काफी लोकप्रिय भी रही। वर्तमान समय में वे पंजाबी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। साथ ही उनके काम को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वह कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी नजर आई जहां उनकी अदाओं और उनके लुक्स के सभी दीवाने हो गए। सरगुन ने कई पंजाबी फिल्में की जिसमें वह अनेक एक्टर्स के साथ नजर आई। सरगुन ने बहुत कम समय में अपने लिए खास लोकप्रियता प्राप्त की और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। वहीं बड़े-बड़े एक्टर्स और सिंगर्स के साथ भी उन्होंने कई फिल्में की जो लोगों को बेहद पसंद भी आई।

फोटोशूट में लगाया हॉटनेस का तड़का

सरगुन मेहता ने खूबसूरती में बड़ी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे, नए फोटोशूट के लुक्स हुए वायरल

सरगुन मेहता की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है बता दे हाल ही में करवाए फोटोशूट में उन्होंने रेड कलर की काफी शानदार ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें लाइट मेकअप के साथ उनके वेवी हेयर लोगों को काफी पसंद आए और उनके लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सरगुन के फिल्म प्रोजेक्ट की बात करें तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वे अक्षय कुमार की आगामी फिल्म कठपुतली में नजर आएगी जो कि उनके कैरियर की बड़ी उपलब्धियों में से एक होंगी। सरगुन ने बहुत कम समय में अपने लिए यह सफलता प्राप्त की साथ ही इसको करने में उन्हें काफी मेहनत भी लगी। सरगुन के काम को उनके फैंस और लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते वह लगातार आगे बढ़ती नजर आती हैं। तस्वीरों में सरगुन इतनी हॉट लग रही हैं कि लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं और तस्वीरों को बहुत पसंद भी किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *