मंदाकिनी ने ‘राम तेरी गंगा मैली’ में किए गए बोल्ड सीन्स पर तोड़ी चुप्पी, आज की फिल्मों को कामुखता से भरा हुआ बताया

मंदाकिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन और मंझी हुई अभिनेत्रियों में से एक हैं। मंदाकिनी ने अपने समय में काफी बड़ी फिल्मों में काम किया और उनकी सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर फिल्म रही ‘राम तेरी गंगा मैली’ जिसके माध्यम से उन्हें नई पहचान मिली। बता दे फिल्म में मंदाकिनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू दिया था वही फिल्म के निर्देशक राज कपूर ने भी अपने बेटे राजीव का इस फिल्म के माध्यम से डेब्यू करवाया था जिसके लिए उन्होंने मंदाकिनी को चुना और यह फिल्म काफी बड़ी हिट रही। फिल्म ऐसी थी कि लोगों के दिलों पर आज भी राज करती है और लोग उसे उतने ही चाव से देखना पसंद करते हैं। फिल्म में दिखाएं बोल्ड सींस को लेकर मंदाकिनी ने कभी अपना कोई बयान नहीं दिया लेकिन इतने सालों बाद आज वे अपनी चुप्पी तोड़ती हुई नजर आई और उन्होंने यह बड़े बयान दिए।

वर्तमान फिल्मों पर उठाए सवाल

मंदाकिनी ने ‘राम तेरी गंगा मैली’ में किए गए बोल्ड सीन्स पर तोड़ी चुप्पी, आज की फिल्मों को कामुखता से भरा हुआ बताया

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब मंदाकिनी से लगातार उनकी फिल्म के बारे में बात की जा रही थी और उनकी फिल्म में दिखाए जाने वाले बोल्ड सींस पर लगातार सवाल उठाए जा रहे थे उन पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मंदाकिनी ने वर्तमान समय की फिल्मों पर अपना धावा बोल दिया और उन्होंने कहा कि आज के समय की फिल्में कामुकता से भरी हुई है जिनमें ऐसे ऐसे सींस दिखाए जाते हैं जिनके सामने उनकी फिल्म में दिखाए सींस कुछ भी नहीं है। ये फिल्में आजकल के बच्चों के सामने नहीं देख सकते वही बात करें पुरानी फिल्मों की तो वे पारिवारिक होती थी जिसे सभी लोग एक साथ बैठकर देख भी सकते थे। अपने बयानों से उन्होंने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया और उनके बयान काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। अपनी फिल्म में दिखाएं ब्रेस्टफीडिंग के सीन के बारे में भी मंदाकिनी ने बयान दिए जो हम आगे आपको आर्टिकल में बताएंगे।

सीन्स में गंदगी नही बल्कि शुद्धता थी

मंदाकिनी ने ‘राम तेरी गंगा मैली’ में किए गए बोल्ड सीन्स पर तोड़ी चुप्पी, आज की फिल्मों को कामुखता से भरा हुआ बताया

जब ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म रिलीज हुई तब लोगों पर उस फिल्म का खुमार बहुत ही बुरी तरह से चढ़ा हुआ था और ज्यादा से ज्यादा भीड़ फिल्म को देखने के लिए थियेटर्स में पहुंचती थी। बता दे फिल्म में झरने वाला सीन था जिसमें मंदाकिनी सफेद कपड़े से लिपटी हुई होती है और उसमें उनका बदन साफ नजर आता है जिसके चलते उनके बोल्ड सीन्स पर काफी बवाल भी हुआ था। वही एक सीन ऐसा था जब वह बच्चों को दूध पिलाती हुई नजर आ रही थी इस पर अपने जवाब में मंदाकिनी ने कहा कि वह सीन फिल्म की डिमांड थी और रही बात लोगों के नजरिए की तो लोगों ने उसे उसी नजरिए से देखा। उस सीन में कोई गंदगी नहीं थी बल्कि काफी शुद्धता थी जिसमें मां एक बच्चे को दूध पिलाती है। इस तरह से मंदाकिनी ने फिल्म के लिए अपने विचार रखें और इतने सालों पहले हुई कॉन्ट्रोवर्सी का काफी अच्छे से जवाब भी दिया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *