राजू श्रीवास्तव ने फ़ैन्स को दी खुशख़बरी, लगातार 15 दिन से ज़्यादा हॉस्पिटल में रहने के बाद होश में आए राजू

राजू श्रीवास्तव जो पूरे हिंदुस्तान की धड़कन है साथ ही अपने कॉमेडी के चलते अपने फैंस का दिल जीतने में भी वे कभी पीछे नहीं हटते। पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर थी जिसके चलते उनके परिवार वालों और शुभचिंतकों को उनकी काफी फिक्र हो रही थी। डॉक्टर ने भी कई बार यह संकेत दिए कि उनकी हालत बहुत ज्यादा नाजुक है जिसके चलते आने वाले कुछ घंटे उनके लिए काफी गंभीर होंगे और उन घंटों में उन्हें होश में आना ही होगा जिसके लिए किसी चमत्कार या लोगों की दुआओं की जरूरत है और वह चमत्कार अब हो चुका है। बता दे राजू श्रीवास्तव को आज सुबह ही होश आ चुका है उनके होश में आने की खबर को सुनकर उनके परिवार दोस्त और उनके सभी फैंस काफी खुश हैं क्योंकि काफी दिनों से सब उनकी हालत में सुधार के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे थे।

पिछले 15 दिनों से नही आया था होश

राजू श्रीवास्तव ने फ़ैन्स को दी खुशख़बरी, लगातार 15 दिन से ज़्यादा हॉस्पिटल में रहने के बाद होश में आए राजू

राजू श्रीवास्तव को एक्सरसाइज करते समय अचानक से हार्ट अटैक आ गया जिसकी वजह से वे वहीं पर बेहोश हो गए और उनके आसपास जितने भी लोग थे उन्होंने बिना देर करते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया। अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद उन्हें लगातार दो-तीन दिनों तक ना तो होश आया था ना हीं उनका दिमाग कुछ रिस्पांस कर रहा था जिसके बाद उनका परिवार और उनके सभी फैंस काफी ज्यादा चिंतित थे क्योंकि बीते दिनों कई ऐसे सेलिब्रिटी की दुखद घटनाएं हमें सुनने को मिली जिसकी वजह से उनका परिवार काफी ज्यादा चिंता में था। बता दे पिछले 15 दिनों से राजू को होश नहीं आया ना ही उनके शरीर में कोई हलचल हुई जिसके चलते उनका परिवार सोशल मीडिया के जरिए उनके सभी फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की गुहार करता नजर आया। वही इन बुरे दिनों में आज उनके परिवार वालों को बहुत ही बड़ी खबर सुनने को मिली जब उन्हें पता चला कि राजू ने अपनी आंखें खोली हैं।

पत्नी से की ये बात

राजू श्रीवास्तव ने फ़ैन्स को दी खुशख़बरी, लगातार 15 दिन से ज़्यादा हॉस्पिटल में रहने के बाद होश में आए राजू

राजू के सबसे करीबी दोस्त अशोक मिश्रा जो उनके हर अच्छे बुरे वक्त में उनके साथ रहे वह पिछले दिनों से काफी ज्यादा चिंतित थे लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि राजू को होश आ चुका है तो उन्होंने जरा भी देर ना करते हुए उनके फैंस के साथ यह बड़ी खुशखबरी साझा की। खबरें सामने आई है कि राजू ने जब अपनी आंखें खोली तब उनकी पत्नी उनसे इशारों में यह पूछती हुई नजर आई कि क्या उन्हें याद है वह कौन है और कहां है। क्योंकि राजू पिछले 15 दिनों से बेहोश थे ना ही उन्होंने कुछ खाया था जिसके चलते उनके शरीर में आई कमजोरी का पता लगाया जा सकता है। साथ ही जब वे होश में आए तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बस अपनी पत्नी से 4 शब्द कहते हुए कहा कि ‘हां मैं ठीक हूं’ जिसके बाद डॉक्टर ने कहा कि अब इनकी रिकवरी जल्द से जल्द हो जाएगी और इनकी हालत में भी धीरे-धीरे सुधार आने लगेगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *