उर्फी ने गैलेक्सी से प्रभावित होकर पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस, महिला को कपड़े से ढकना पड़ा उनका बदन

ऊर्फी जावेद जो सोशल मीडिया सेंसेशनल क्वीन के नाम से जानी जाती है साथ ही उनके ड्रेसिंग सेंस कि उनके फैंस जमकर तारीफ करते हैं और उनके बोल्ड अंदाज को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। उर्फी आए दिन आपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करती रहती है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनकी तस्वीरें और विडियोज काफी ज्यादा लोगों द्वारा देखे भी जाते हैं। उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस के रूप में की थी जिसके चलते कई धारावाहिकों में भी नजर आई। हालांकि उन्हें तब इतनी लोकप्रियता हासिल नहीं हुई थी लेकिन जब वे बिग बॉस ओटीटी में आई तब लोगों को उनके स्वरूप और उनकी छवि को जानने का मौका मिला। साथ ही अब अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है।

पत्थरों से बनाई ड्रेस

उर्फी ने गैलेक्सी से प्रभावित होकर पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस, महिला को कपड़े से ढकना पड़ा उनका बदन

बीते दिनों उर्फी जावेद ने फैशन स्टाइल को बदलते हुए पत्थरों से ही अपने लिए ड्रेस बना डाली जो वह पहन कर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई। बता दे उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें दिखाया जा रहा था कि लोग उर्फी के फैशन स्टाइल को पसंद नहीं करते और उन पर पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं और ट्रांसफॉरमेशन करके जब उर्फी को देखा जाता है तो वह एकदम नए अंदाज में पत्थरों की ड्रेस में नजर आती हैं जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं और उनके चाहने वाले उनके इस स्टाइल की प्रशंसा करते तक नहीं थके। वही टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं जो उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल को पसंद करते हैं और उन्हें हमेशा आगे बढ़ते रहने का हौसला देते नजर आते हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते और उनका मजाक बनाते नजर आते हैं जिसका उर्फी अपने अंदाज में जवाब भी देती है।

गैलेक्सी लुक पड़ा उर्फी को भारी

उर्फी ने गैलेक्सी से प्रभावित होकर पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस, महिला को कपड़े से ढकना पड़ा उनका बदन

हाल ही में उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। बता दे उर्फी पैपराजी को कहती हुई नजर आती हैं कि गैलेक्सी से प्रेरित होकर उन्होंने यह लुक अपने आप को दिया है जिसमें वह काफी बोल्ड ड्रेस पहने नजर आती हैं और पैपराजी अलग-अलग पोज में उनकी तस्वीरें लेते हुए दिखाई देते हैं। जब उर्फी तस्वीरें खिंचवा कर आगे जाने लगती है तब एक महिला कर उन पर पीछे से शर्ट डाल देती है। बता दे यह महिला उन्हीं की टीम की है जो कि उनके ड्रेसिंग स्टाइल और उनके लुक्स का काफी ध्यान रखती है जिसके चलते वे उनको शर्ट से ढक देती हैं ताकि उन्हें कोई परेशानी ना हो। साथ ही उनके बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं और उनके इस नए अंदाज की फैंस काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *