अनुपमा के लिए अनुज अब बन चुके हैं कुली, शो के सेट पर गोविंदा के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें हुई वायरल

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला डेली सोप ‘अनुपमा’ जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इसी वजह से इस शो के द्वारा सभी एक्टर्स को काफी अच्छी लोकप्रियता भी हासिल हुई। बता दें यह शो काफी समय से लोगों के दिलों पर राज करता आया है और अभी भी शो में आने वाले नए टर्निंग प्वाइंट लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित करते है। धारावाहिक के माध्यम से रूपाली गांगुली जिन्होंने अपनी लोकप्रियता खो दी थी उन्हें वही पहचान वापस मिली। शो के जरिए रूपाली गांगुली को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाने लगा और उनके काम की भी काफी सराहना की जाने लगी। वही शो के सेट से कुछ तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अनुज को कुली बनता हुआ देखा जा रहा है।

अनुज ने सई को सिखाया गोली चलाना

अनुपमा के लिए अनुज अब बन चुके हैं कुली, शो के सेट पर गोविंदा के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें हुई वायरल

स्टार प्लस पर हर रविवार एक शो दिखाया जाता है जो है रविवार विद स्टार परिवार। रविवार को दिखाए जाने वाले इस शो में सभी स्टार्स एक साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं जिसकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल भी होती है। वही पिछली बार जब शो के सेट पर अक्षय कुमार आए थे तब अनुपमा ने उन्हें राखी भी बांधी और उनके साथ काफी एंजॉय किया। शो के सेट पर इस बार गोविंदा नजर आए और उनके साथ स्टार प्लस के सभी स्टार्स ने काफी सारी तस्वीरें लि जो सोशल मीडिया पर अभी ट्रेंडिंग कर रही हैं। वही बात करें अनुज की तो वे सई को गोविंदा के गाने अंखियों से गोली मारे के लिए गोली चलाना सिखा रहे है और उन्हें गाने के एक्शन भी करना सिखाते नजर आ रहे हैं। स्टार परिवार को एक साथ देख फैंस काफी ज्यादा खुश होते हैं जिसके चलते इस शो को काफी लोगों द्वारा देखा जाता है।

अनुज को बनना पड़ा कुली

अनुपमा के लिए अनुज अब बन चुके हैं कुली, शो के सेट पर गोविंदा के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें हुई वायरल

जैसा कि हमने बताया इस बार शो पर गोविंदा आए थे जिसके चलते सभी लोगों ने काफी मस्ती की और गोविंदा के लिए ही अनुज ने कुली का गेटअप लिया था ताकि वे उन्हें उनकी पुरानी फिल्मों की याद दिला सके जिसमें वह काफी अच्छे लग रहे थे और लोगों ने उनके लुक की भी काफी ज्यादा प्रशंसा की। स्टार परिवार के सभी स्टार गोविंदा के साथ डांस करते हुए और काफी मस्ती करते हुए नजर आए जिन्हें देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक भी है। बता दे अनुपमा की पूरी स्टारकास्ट ने गोविंदा के साथ तस्वीरें ली और अलग-अलग तरीके से अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते नजर आए हैं जो उनके फैंस द्वारा कभी ज्यादा पसंद की जा रही है और फैंस इस पर अपना रिएक्शन देते भी नजर आ रहे हैं। अनुज और अनुपमा की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते यह शो काफी लोकप्रिय भी हो चुका है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *