ईशा गुप्ता ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का रंग, डीप नेक ड्रेस में फैंस के होश उड़ाती आई नजर

ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओ में से एक है साथ ही उनके लुक्स की बात करें तो वे किसी इंटरनेशनल एक्ट्रेस से कम नहीं है जिसके चलते लोग उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नज़र आते हैं। ईशा गुप्ता ने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं किया लेकिन उनके लुक्स की वजह से वह काफी लोकप्रिय रही और लोगों द्वारा काफी पसंद की जाने लगी। ईशा की हॉटनेस का अंदाजा उनकी तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है जिसको देख उनके फैंस अपने होश नहीं संभाल पाते। ईशा को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं जिसके चलते उनकी तस्वीरों पर देखते ही देखते काफी ज्यादा लाइक्स आ जाते हैं और लोग अपने आपको उन पर कमेंट करने से नहीं रोक पाते साथ ही इनके लुक्स की काफी प्रशंसा भी की जाती है।

बोल्ड लुक्स होते हैं वायरल

ईशा गुप्ता ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का रंग, डीप नेक ड्रेस में फैंस के होश उड़ाती आई नजर

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते वे अपनी जिंदगी के कई हसीन पलों को अपने फैंस के साथ साझा करती हुई नजर आती है। वही बात करें उनके लुक्स की तो वे भी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं जिसके चलते वे वायरल भी हो जाती है। बीते दिनों ईशा गुप्ता ने टॉपलेस तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी जो काफी ज्यादा वायरल हुई थी और लोगों ने उस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी थी। वही बात करें उनकी फिटनेस की तो अपनी बॉडी को काफी अच्छे से मेंटेन रखती है जिसके चलते लोग उनकी काफी सराहना भी करते हैं और उनसे काफी प्रेरित भी होते हैं। पिछले दिनों जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी तब वे भी काफी ज्यादा वायरल हुई थी और लोगों द्वारा देखते ही देखते काफी पसंद भी की गई थी। ईशा का लुक कॉम्प्लेक्शन बाकी अभिनेत्रियों की तुलना में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर

ईशा गुप्ता ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का रंग, डीप नेक ड्रेस में फैंस के होश उड़ाती आई नजर

ईशा गुप्ता अपने लुक्स की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिसके चलते इस बार भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह काफी हॉट और खूबसूरत लग रही है। बता दे ईशा की तस्वीर को काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका है और लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते भी नहीं थक रहे। ईशा के लुक की बात करें तो डीप नेक गाउन में वे अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है और लाउड मेकअप उन पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ईशा की यह तस्वीरें देखते-देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई जिसके चलते उनके फैंस उन पर अपना रिएक्शन देते नहीं थक रहे। कई यूजर्स ने तो उन्हें इंटरनेशनल क्रश भी घोषित कर दिया जो एक अभिनेत्री के लिए सबसे बड़ी प्रशंसा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *