माधुरी दीक्षित के रवैए को देख लोगों ने उड़ाया उनके लुक्स का मजाक, अर्चना पूरन सिंह से करदी माधुरी की तुलना

माधुरी दीक्षित जिन्हे बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल के नाम से जाना जाता है वही इनके काम कि लोग सराहना करते नहीं थकते। माधुरी दीक्षित के कई सारे फैंस है जो उनकी आए दिन प्रशंसा करते नजर आते हैं जिसके चलते वे सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में कई फिल्में की लेकिन अब माधुरी ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने अब छोटे पर्दे को अपने काम का जरिया बनाया हुआ है वह कई रियलिटी शो जज करती भी नजर आती है जिसमें उनके स्वभाव की लोगों द्वारा काफी ज्यादा तारीफ की जाती हैं। हाल ही में शो के सेट से उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा है जिसको देख लोग उन्हें ट्रोल करते नहीं थक रहे जिसकी वजह उनके नखरो को बताया जा रहा है।

‘झलक दिखला जा’ को करेगी जज

माधुरी दीक्षित के रवैए को देख लोगों ने उड़ाया उनके लुक्स का मजाक, अर्चना पूरन सिंह से करदी माधुरी की तुलना

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से तो दूर है लेकिन वे अपने काम को कभी पीछे नहीं छोड़ती। जिसके चलते वे कई रियलिटी शो को जज करती भी नजर आती है। बता दें फिलहाल वे ‘झलक दिखला जा’ के 10वे सीजन को जज करती नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग में वे काफी ज्यादा बिजी रहती हैं और सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल होते हैं जिसके चलते हुए वे हमेशा चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं। माधुरी के साथ शो को करण जौहर और नोरा फतेही जज करने वाले हैं जिसका उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शो के टीवी पर प्रसारित होने के लिए काफी उत्सुक भी नजर आते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग पर चल रहा है जिसमें माधुरी के रवैए के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और लोगों द्वारा काफी ताने भी दिए जा रहे हैं।

लुक्स का मजाक उड़ाते दिखे ट्रोलर्स

माधुरी दीक्षित के रवैए को देख लोगों ने उड़ाया उनके लुक्स का मजाक, अर्चना पूरन सिंह से करदी माधुरी की तुलना

माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने शो की शूटिंग में बिजी है जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल होते नजर आते हैं। वहीं इस बार भी एक वीडियो उनका सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। बता दे माधुरी शो खत्म करके सेट से बाहर आ रही होती है और पैपराजी उनका घंटों से इंतजार कर रहे होते हैं और जब वे आती हैं तब वे तस्वीरें बिना खिंचवाए ही अपनी वैनिटी में चली जाती है। साथ ही बारिश का पानी भरे होने की वजह से भी वे काफी चिड़चिड़ी दिखाई देती हैं जिसके चलते लोगो द्वारा उन्हें काफी बुरा भी कहा जा रहा है तो उनकी तुलना अर्चना से कर दी और उनकी उम्र का भी मजाक उड़ाया जा रहा है और देखते ही देखते हैं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और ढेर सारे लोगों द्वारा उनके इस वीडियो पर रिएक्शन दिया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *