शाहिद कपूर की बेटी मिशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुई वायरल, इन बड़े सेलिब्रिटीज ने कि पार्टी में शिरकत

शाहिद कपूर जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है साथ ही अपने फैंस के दिलों में भी जगह बनाने में कभी पीछे नहीं रहते। अपने काम या अपने स्वभाव के चलते वे आए दिन सुर्खियों का हिस्सा भी बने रहते हैं। वही बात करें शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं और घर रह कर अपने बच्चों का और अपने परिवार का पूरा ध्यान रखती हैं। मीरा राजपूत ने कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने का सोचा भी नहीं क्योंकि वे हमेशा से यह चाहती है कि वह अपने बच्चों की परवरिश में ध्यान दें जो कि अन्य अभिनेत्रियां अपने करियर की वजह से नहीं कर पाती। आज हम बात करने जा रहे हैं शाहिद कपूर की बेटी मिशा कपूर की। जिनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से वायरल हो रही है और काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद भी की जा रही है।

दिग्गज कलाकार आए पार्टी में नजर

शाहिद कपूर की बेटी मिशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुई वायरल, इन बड़े सेलिब्रिटीज ने कि पार्टी में शिरकत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों द्वारा काफी ज्यादा देखी जा रही है। वही बात करें पार्टी की रौनक की तो बड़े-बड़े कलाकार उसमें शामिल हुए। बता दे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के साथ पार्टी में शाहिद के माता पिता और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े उनके खास दोस्त शामिल हुए जिसमें सोहा अली खान, कुणाल खेमू, रितेश देशमुख, जेनेलिया और इन सभी के बच्चे भी शामिल थे जिन्हें देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पार्टी कितनी ग्रैंड थी जिसकी चर्चा बॉलीवुड इंडस्ट्री में होती हुई नजर भी आ रही है। बता दे मिशा कपूर 6 साल की हो चुकी है जिसके चलते शाहिद ने यह पार्टी लॉन्च की और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ उनका पूरा परिवार भी पार्टी में शामिल था जिन की तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते नजर आ रहे हैं।

मिशा के लुक्स के फैंस हुए कायल

शाहिद कपूर की बेटी मिशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुई वायरल, इन बड़े सेलिब्रिटीज ने कि पार्टी में शिरकत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने दोनों बच्चों मिशा और जैन को बॉलीवुड इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर रखते नजर आते हैं वही वह अधिकतर पार्टीज में अपने बच्चों को नही लेकर जाते क्योंकि वह चाहते हैं कि अभी उनके बच्चे इन सब चीजों से दूर रहे जिसके चलते उनकी तस्वीरें बहुत ही कम देखने को मिलती है। मिशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है और उनको देख फैंस अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं वही कमेंट सेक्शन में कहते नजर आ रहे है कि मीशा मीरा राजपूत की कार्बन कॉपी है। साथ ही अपने बर्थडे पार्टी में भी बेहद ही प्यारी लग रही थी और उनके लुक्स को देख फैंस ने काफी पसंद किया जिसके चलते हार्ट इमोजी के साथ कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते दिखे। मिशा अपने बर्थडे पर अपने फ्रेंड्स के साथ काफी एंजॉय करती भी नजर आई जिसको देख फैंस ने उन पर अपना जमकर प्यार लुटाया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *