बॉयकॉट ट्रेंड को देख रणबीर कपूर की हुई हालत टाइट, बॉयकॉट गैंग के लिए कहा- ऑडीयन्स राजा और हम…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसको देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दे फिल्म को बनाने के लिए दोनों एक्टर्स ने अपने कई साल लगा दिए और इसी फिल्म के चलते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी जिसके चलते दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी भी कर ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी अच्छी काफी लोकप्रियता हासिल की जिसके चलते उनके काम को उनके फैंस और उनके चाहने वालों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। वही बात करें इस फिल्म की तो 9 सितंबर को यह थिएटर्स में रिलीज होगी और बड़े पर्दे पर यह फिल्म कैसा प्रदर्शन कर पाएगी यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

बॉयकॉट ट्रेंड के चलते बड़ी फिल्में हुई फ्लॉप

बॉयकॉट ट्रेंड को देख रणबीर कपूर की हुई हालत टाइट, बॉयकॉट गैंग के लिए कहा- ऑडीयन्स राजा और हम…

बीते दिनों जितनी भी फिल्में रिलीज हुई है उन सभी को दर्शकों के द्वारा बॉयकॉट किया गया। बता दे लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सभी स्टार किड्स और बड़े सेलिब्रिटीज की फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग लगातार जारी की जा रही है। वही बात करें फिल्मों की तो पिछले समय आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बुरी तरह से बॉयकॉट किया गया जिसकी वजह से बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई। वहीं अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और तापसी पन्नू की दोबारा भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। बॉयकॉट ट्रेंड के चलते सभी एक्टर्स काफी चिंतित हैं और जनता को अपने हिसाब से दिलासा देने की कोशिश करते नजर आते हैं। वहीं कई ऐसे भी हैं जो जिन्होंने लोगों के नजरिए के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दी जिसके चलते वे खुद ही ट्रॉल हो गए।

बॉयकॉट का डर दिखा रणबीर के चेहरे पर

बॉयकॉट ट्रेंड को देख रणबीर कपूर की हुई हालत टाइट, बॉयकॉट गैंग के लिए कहा- ऑडीयन्स राजा और हम…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी हैं जिसके चलते वे आए दिन इंटरव्यू देते नजर आते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब रणबीर से बॉयकॉट पर सवाल पूछा गया तब रणबीर ने सीधा जवाब देते हुए कहा कि ऑडियंस राजा है और हम उनके फैसले के बीच में नहीं आ सकते ना ही उन्हें कुछ गलत कह सकते हैं। यह कहकर वे लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही बॉयकॉट ट्रेंड का डर उन्हें सता रहा है जो उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। रणबीर ने कहा कि उन्हें फिल्म बनाने में बहुत समय लगा जिसके चलते वे कभी नहीं चाहेंगे कि उनकी फिल्म लोगों को ना पसंद आए। वही फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *