शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी करने के पीछे की बताई वजह, इस बड़ी वजह से बंधना पड़ा शादी के बंधन में

शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद लोकप्रिय कलाकारों में से एक है साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है जिसके चलते लोग उनके काम की काफी ज्यादा सराहना करते हैं। वही बात करें उनकी पत्नी की तो वे बेहद ही खूबसूरत है और फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहकर भी हमेशा लाइमलाइट चुराती हुई नजर आते हैं। मीरा और शाहिद के दो बच्चे हैं जिनके नाम है मिशा और जैन। इनकी शादी की बात करें तो मीरा शाहिद से करीब 14 साल छोटी है जब शाहिद 34 साल के थे तब मीरा 20 साल की थी और इसी उमर में दोनों की शादी भी हुई थी। उम्र में अंतर होने की वजह से उस समय यह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे और लोगों ने ट्रोल करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि अब इनकी जोड़ी सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक है साथ ही सबसे ज्यादा पसंद भी की जाती है।

शादी के बारे में कही ये बड़ी बात

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी करने के पीछे की बताई वजह, इस बड़ी वजह से बंधना पड़ा शादी के बंधन में

हाल ही में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए। बता दे करण ने शाहिद से उनकी शादी से संबंधित कई सवाल करते हुए यह पूछा की क्या उन्होंने यह फैसला सोच समझ कर लिया था तब शाहिद इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि शादी का फैसला कोई भी सोच समझकर नहीं लेता जब किस्मत में लिखा होता है वह उस समय हो जाता है और शाहिद ने कहा कि उस समय कोई भी यह फैसला लेने के लिए इतना सक्षम भी नहीं होता बस सब की पसंद की बात होती है। वही कियारा आडवाणी ने उनकी बात बीच में रोकते हुए कहा कि सभी का अपनी शादी के बारे में सोचना जरूरी है और उस फैसले को सोच समझ कर ही लेना चाहिए। तब शाहिद उन्हें कहते हैं कि जब वे उस स्थिति में पहुंचेंगी तब उनका जवाब भी वही होगा जो शाहिद का है।

मीरा से शादी करने की बताई बड़ी वजह

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी करने के पीछे की बताई वजह, इस बड़ी वजह से बंधना पड़ा शादी के बंधन में

कॉफी विद करण में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के बारे में भी कई बातें कहीं जिसमें वह कहते हुए नजर आए की मीरा से शादी करने के पीछे काफी बड़ी वजह थी हालांकि उनकी उम्र में भी इतना अंतर था फिर भी उन्होंने मीरा से शादी की। करण के सवाल पूछने पर शाहिद ने बताया कि उनके दो रूप हैं पहला वह जिसमें लोग उन्हें देखते हैं और उनके किरदारों के द्वारा उनकी पहचान बनाते हैं वही दूसरा किरदार ऐसा है जिसमें वह एक अलग ही इंसान है साथ ही अपनी पसंद बताते हुए वे कहते हैं कि वह कभी शराब नहीं पीते वह शाकाहारी हैं और अपना जीवन सादगी से व्यतीत करना पसंद करते हैं। इसके आगे शाहिद ने बताया कि मीरा उनके दोनों स्वरूपों से अवगत हुई और उन्हें समझने में भी सक्षम थी जिसके चलते उन्होंने बिना देर करते हुए मिरा से शादी कर ली।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *