तमन्ना भाटिया शॉर्ट ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, छोटे कपड़े पहनना पड़ा हद से ज्यादा भारी

तमन्ना भाटिया जिन्हें टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल हो रखी है जिसकी वजह से वे आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। तमन्ना भाटिया की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है जिसके चलते काफी लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं। तमन्ना के फिल्मी करियर की बात करें तो शुरुआती दौर में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था लेकिन वह हमेशा अपने लुक्स की वजह से आगे बढ़ती गई जिसके चलते उन्हें फिल्मों में ऑफर्स आने शुरू हुए और देखते ही देखते उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई। बता दे तमन्ना ने तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन बाद में उन्होंने बॉलीवुड में भी अपने कदम जमाए।

लुक्स से जीता फैंस का दिल

तमन्ना भाटिया शॉर्ट ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, छोटे कपड़े पहनना पड़ा हद से ज्यादा भारी

तमन्ना भाटिया ने लुक्स की वजह से अपने फैंस का हमेशा दिल जीता है और वह हर किसी को अपने लुक से अपना दीवाना बनाती नजर आती है। पिछले समय आई फिल्म ‘बाहुबली द बिगिनिंग’ में उनकी शानदार अदाकारी को देख लोग उनके फैन हो गए और उनकी लोकप्रियता में भी काफी इजाफा हुआ। तमन्ना ने कई एक्टर्स के साथ काम किया है और उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। तमन्ना इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन जल्द ही वह बड़े पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी के साथ कमबैक करेंगी और लोगों का फिर से दिल जीत लेंगी। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तमन्ना भाटिया अपने कपड़े संभालती हुई नजर आ रही है जिसके चलते लोगों उन्हें ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं।

ऊप्स मोमेंट का हुई शिकार

तमन्ना भाटिया शॉर्ट ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, छोटे कपड़े पहनना पड़ा हद से ज्यादा भारी

हाल ही में तमन्ना भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते भी नजर आ रहे हैं। बता दे तमन्ना ने फ्लोरल प्रिंट मिनी ड्रेस पहनी हुई है जिसके चलते हुए बाहर स्पॉट हुई और हवा चलने के कारण उनकी ड्रेस उड़ने लगती है जिसको वे संभालती हुई नजर आती है लेकिन फैंस उनकी ड्रेस को लेकर उन्हें काफी ट्रोल करते नजर आए और उन्हें यह तक कह दिया कि जब एक्ट्रेसेज को ऐसे कपड़े नहीं संभालने आते तो वह पहनती ही क्यों है। आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस को कपड़ों के लिए काफी ट्रोल किया जाता है लेकिन तमन्ना तो इतनी शॉर्ट ड्रेस पहनना काफी ज्यादा भारी पड़ गया जिसकी वजह से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है और उनकी वीडियो और तस्वीरें भी काफी ज्यादा वायरल होती है नजर आ रही हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *